बहनो से दुराचार करने वालों के घरों पर बुलडोजर चला उन्हें फांसी पर लतकाएँगे : शिवराज


लहार में किया रोडशो, सभा में नेता प्रतिपक्ष पर सीधा हमला

भिंड: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज दोपहर लहार में रोडशो किया। मुख्यमंत्री ने लहार के भाटनताल मैदान पर लाड़ली बहना महिला सम्मेलन को भी संबोधित किया। मुख्यमन्त्री ने नेता प्रतिपक्ष एवं स्थानीय विधायक डॉ. गोविंद सिंह पर सीधा हमला करते हुए कहा कि डॉ.सिंह के अन्याय और आतंक को जनता जलाकर राख कर देगी। मुख्यमंत्री ने 700 करोड़ की योजनाओं का ई शिलान्यास और भूमिपूजन भी किया।मुख्यमंत्री ने कहा कि वे रक्षाबंधन से पहले 27 अगस्त को फिर से बहनों से संवाद करेंगे। बहनो से दुराचार करने वालों पर बुलडोजर चलाकर उन्हें फांसी पर लटकाया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी लाड़ली बहनों को एक हजार रुपए महीने दे रहे हैं। इसे बढ़ाकर तीन हजार रुपए महीना किया जाएगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया बेईमान सरकार को छोड़कर हमारे साथ आए। उन्होंने यह भी वादा किया कि किसानों को हर दो महीने में दो हजार रुपए देंगे। 17 अगस्त को कक्षा छह के बच्चों को साइकिल के लिए 4500 रुपए खाते में भेजेंगे।शिवराज सिंह ने कहा कि कोई भी जाति-समाज के बच्चे हों, उनमें क्षमता है, वे मेडिकल, इंजीनियरिंग कॉलेज में एडमिशन लेते हैं तो उनकी फीस सरकार भरेगी। एक लाख भर्ती का अभियान जारी है। प्रदेश में डेढ़ लाख भर्ती होंगी। पुलिस में फिर जगह निकलेगी। सरकारी नौकरी जारी रहेगी। मुख्यमंत्री सीखो कमाओ याेजना में युवाओं को 8 हजार रुपए महीने देंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी तब प्रदेश में न सड़क थी, न बिजली, न पानी। 18 महीने की सरकार में प्रदेश की योजनाएं बंद कर दी। लैपटॉप, कन्यादान योजना के रुपए नहीं दिए। अब नए वचन पत्र ले आए। ये ढकोसला करने वाले लोग झूठी घोषणाएं करते हैं। धोखा देने वालों से सावधान रहें।
.वादाखिलाफी करने वालों को मिटाने का कार्य सिंधिया परिवार करता है
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रावतपुरा सरकार हनुमान के जयकारे के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि मेरे अंदर राजमाता सिंधिया का खून है, अगर कोई वादाखिलाफी करता है तो उसे मिटाने का कार्य सिंधिया परिवार करता है। जो समझते हों कि लहार उनकी बपौती है तो वह ये भूल जाएं। लहार में जनता ने चेहरा बदलने का मन बना लिया है।सभा से पहले जनदर्शन कार्यक्रम में जनता से संवाद कर आशीर्वाद लिया। शिवराज व सिंधिया ने लहार में रोड शो किया।

मैथिलीशरण गुप्त चौराहे से इसकी शुरुआत हुई। रास्ते में महिलाओं ने सीएम को राखी बांधी। लहार पहुंचने पर हैलीपेड पर सहकारिता मंत्री अरविन्द भदौरिया, मंत्री ओपीएस भदौरिया, भिण्ड जिला प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया, भिण्ड विधायक संजीव सिंह कुशवाह, जिलाध्यक्ष देवेन्द्र नरवरिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अम्बरीश शर्मा, पूर्व विधयाक रसाल सिंह, कमिश्नर दीपक सिंह, एडीजी सुशांत सक्सेना, कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव, एसपी मनीष खत्री ने दोनों नेताओं की अगवानी की।


नव भारत न्यूज

Next Post

लुढ़क गया शेयर बाजार

Fri Aug 11 , 2023
मुंबई 11 अगस्त (वार्ता) वैश्विक बाजार की गिरावट के बीच स्थानीय स्तर पर हेल्थकेयर, वित्तीय सेवाएं, बैंकिंग और धातु समेत पंद्रह समूहों में हुई बिकवाली से आज शेयर बाजार लगातार दूसरे दिन भी लुढ़क गया। बीएसई का संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 365.53 अंक की गिरावट लेकर 65322.65 अंक और नेशनल स्टॉक […]