आज मनासा में सीएम शिवराज का रोड शो


नीमच: सोमवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मनासा में रोड शो और लाडली बहना सम्मेलन को संबोधित करने आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मध्य नजर तमाम तरह की व्यवस्थाओं को जताने में शासन प्रशासन के प्रतिनिधि लगे हुए हैं।इसी के मद्देनजर तमाम व्यवस्थाओं और तैयारियों का जायजा लेने विधायक अनिरूद्ध मारू, कलेक्टर दिनेश जैन व पुलिस अधीक्षक अमित कुमार तोलानी ने रविवार को मनासा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रोड शो व सभा स्थल का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

विधायक अनिरूद्ध मारू, कलेक्टर दिनेश जैन एवं एसपी तोलानी ने कॉलेज के पीछे स्थित हेलीपेड सभास्थल दशहरा मैदान का निरीक्षण कर मंच निर्माण, प्रदर्शनी स्थल, बेरिकेटिंग्स व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था, रोड शो के मार्ग, हितग्राहियों के बैठने के लिए व्यवस्था, पेयजल व अन्य आवश्यक प्रबंधों की जानकारी ली।

पुलिस अधीक्षक तोलानी ने मंच स्थल, सभा स्थल, हेलीपेड व रोड शो मार्ग पर सुरक्षा की व्यवस्था का जायजा लिया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए और पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया जा रहा है।इस मौके पर एडीएम नेहा मीना, एसडीएम पवन बारिया, एसडीओपी यशस्वी शिन्दे, तहसीलदार बीके मकवाना व अन्य जिला अधिकारी उपस्थित रहे।


नव भारत न्यूज

Next Post

आज से 12 अगस्त तक चलेगा सघन मिशन इंद्रधनुष अभियान

Mon Aug 7 , 2023
झाबुआ: सघन मिशन इंद्रधनुष अभियान 5.0, प्रथम चरण 7 से 12 अगस्त के मध्य चलाया जाना है। कलेक्टर तन्वी हुडडा के मार्गदर्शन मे समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि जिले के समस्त ग्रामों में 0 से 5 वर्ष के बच्चों एवं गर्भवती माताओं का हेडकाउंट सर्वे एएनएम आशा, आशा […]