सनी-अमीषा की फिल्म गदर 2 के गाना खैरियत का टीजर रिलीज


मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2 के गाना खैरियत का टीजर रिलीज हो गया है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभायी थी। ‘गदर: एक प्रेम कथा’ की सीक्वल गदर 2 में एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी नजर आयेगी। गदर 2 के गाना खैरियत का टीजर रिलीज हो गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह गाया है और इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं। गाने में दिखाया गया है कि कैसे सनी देओल (तारा सिंह) और अमीषा पटेल (सकीना) एक-दूसरे को याद करते हैं और एक-दूसरे से मिलने के लिए बेताब हैं।

निर्देशक अनिल शर्मा ने ट्वीट कर कैप्शन लिखा है, ‘हर तरफ वायरल फैला हुआ है। मौसम की हवा बदली हुई है। इसलिए ईश्वर से सबके ‘खैरियत’ की दुआएं मांग रहा हूं…तो मिलते हैं जल्द ही।’

‘गदर 2 ,11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नजर आएंगे।


नव भारत न्यूज

Next Post

अरावली इकोसिस्टेम के संरक्षण के लिए डीजीजीआई खुफिया महानिदेशालय द्वारा पौधेरोपण

Tue Jul 18 , 2023
नयी दिल्ली, (वार्ता) हरित महोत्सव के क्रम में माल एवं सेवा कर खुफिया महानिदेशालय (डीजीजीआई) नई दिल्ली के अधिकारियों और कर्मचारियों ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पर्यावरण अध्ययन विभाग और दिल्ली विकास प्राधिकरण के सहयोग से राजधानी के वसंत कुंज स्थित अरावली जैव विविधता पार्क में अरावली इकोसिस्‍टम के संरक्षण में […]