वंदे भारत ट्रेन में आग लगी


ग्वालियर: भोपाल से ग्वालियर होते हुए दिल्ली जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में आग लग लग गई है। आज सोमवार को सुबह भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत की सी 14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई।

सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया है। आग बुझाने दमकल पहुंच गई हैं। ग्वालियर स्तेशन पर दिल्ली जाने के इंतजार में ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों में इस खबर से चिंता व्याप्त हो गई।आग से जली वन्दे भारत ट्रेन में सवार थे ग्वालियर आ रहे कांग्रेस नेता अजय सिंह
रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से चलकर हजरत निजामुद्दीन के लिए आज सुबह रवाना हुई टॉप प्रायोरिटी ट्रेन वंदे भारत ट्रेन में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया है। इस ट्रेन में कांग्रेस नेता अजय सिंह राहुल भैया भी सवार है जिन्हें आज ग्वालियर पहुंचना है। ग्वालियर में उनके आज के सभी कार्यक्रम अस्त व्यस्त हो गए हैं। रेलवे ने ट्वीट कर सभी यात्रियों के सुरक्षित होने का दावा किया है।
बैटरी में लगी आग
बताया गया है कि कोच में लगी बैटरी में स्पार्किंग होने के बाद यह आग फैली । इसमें पहले तो बैटरी ही पूरी तरह जलकर खाक हो गईं । रेलवे के आला अफसर भी मौके पर पहुंच रहै हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

अजय जामवाल ने की इंदौर जिले में चुनावी जमावट मजबूत

Mon Jul 17 , 2023
सियासत भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल पिछले दिनों इंदौर जिले के प्रवास पर थे. उन्होंने यहां जिले और शहर की बड़ी बैठकों के अलावा विशेष रूप से महू और राऊ विधानसभा सीट के लिए चुनाव संचालन समिति की बैठक आहूत की. अजय जामवाल संघ के प्रचारक रह चुके […]