मकान की करवा रहे थे फर्जी रजिस्ट्री


धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज, चार गिरफ्तार
जबलपुर: मकान की फर्जी रजिस्ट्री करवाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ संजीवीन नगर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हें आज न्यायालय के समक्ष पेश किया जायेगा।पुलिस के मुताबिक श्रीमती पूजा ठाकुर उप पंजीयक जबलपुर क्रमांक 02 कार्यालय मुख्यालय उप पंजीयन जबलपुर क्रमांक 02 धनवंतरीनगर थाना संजीवनीनगर ने एक लिखित शिकायत प्रस्तुत की जिसमें लेख है कि कल एक मकान के एक दस्तावेज मेरे समक्ष प्रस्तुत हुआ जो कि मौजा आधारताल खसरा से संबंधित संपत्ती के विक्रय से संबंधित था जिसमें विक्रेता अनिल केवट पिता स्व. सुदर्शन केवट, एवं क्रेता पंकज सिंह पिता मोती सिंह तथा गवाह श्रीमती अर्चना सोनी पिता श्री सुकु सोनी एवं श्री विकास कुमार पटेल पिता प्रेम पटेल थे ।

चूंकि विक्रेता अनिल केवट अक्सर कार्यालय में आते जाते रहते हेैे इसलिए विक्रेता अनिल बन कर आये व्यक्ति पर शंका होने पर विस्तृत पूछताछ की गई जिस पर ज्ञात हुआ कि वह व्यक्ति असली विक्रेता अनिल न होकर विक्रेता अनिल केवट का छद्म रूप लेकर खड़े है , संभव है कि विक्रेता की आई डी से भी छेडछाड़ की गई हो। शिकायत पर आरोपी विक्रेता अनिल केवट ( छद्म व्यक्ति), क्रेता पंकज सिंह तथा षणयंत्र में शामिल अन्य व्यक्तियो के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 120 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।


नव भारत न्यूज

Next Post

खुदरा महंगाई दर जून में बढ़ कर 4.81 फीसदी, खाद्य वस्तुओं की कीमतों का असर

Thu Jul 13 , 2023
नयी दिल्ली, (वार्ता) खाद्य वस्तुओं की मंहगाई के जोर से खुदरा मूल्य सूचकांक पर आधारित मुद्रास्फीति जून में बढ़ कर तीन माह के उच्चतम स्तर पर 4.81 प्रतिशत तक पहुंच गयी। इस तेजी के बावजूद खुदरा मुद्रास्फीति अभी यह इसे 2-6 प्रतिशत के दायरे में रखने के रिजर्व बैंक के […]