पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने अमित शाह से की मुलाकात


नयी दिल्ली 10 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में बड़े पैमाने पर हुई हिंसा की रिपोर्टों के बीच राज्यपाल सी वी आनंद ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की।

श्री बोस सोमवार शाम को श्री शाह से मिलने के लिए गृह मंत्रालय पहुंचे।

सूत्रों के अनुसार श्री बोस ने पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा की घटनाओं के बारे में अपनी रिपोर्ट से श्री शाह को अवगत कराया। श्री बोस ने चुनाव के दौरान खुद कई मतदान केंद्रों पर जाकर स्थिति का जायजा लिया था।

मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में केवल इतना कहा कि आने वाले दिनों सब ठीक हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अंधेरे के बाद ही सुबह होती है।

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान बड़े पैमाने पर हिंसा हुई जिसमें 15 से भी अधिक लोगों की जान जाने की खबर है।

पश्चिम बंगाल में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए शनिवार को मतदान हुआ था। अनेक मतदान केंद्रों पर अनियमितताओं की रिपोर्टों के चलते वहां पुनर्मतदान भी कराना पड़ा था।


नव भारत न्यूज

Next Post

अमित शाह 11 जुलाई को भोपाल में, भूपेंद्र और अश्विनी भी रहेंगे साथ

Mon Jul 10 , 2023
भोपाल, 10 जुलाई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह मंगलवार को यहां आएंगे। उनके साथ पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और पार्टी के चुनाव सह प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहेंगे। पार्टी की […]