रायबरेली में तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत


रायबरेली 08 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के गदागंज इलाके में शनिवार सुबह पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गयी।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि बांसी रिहायक गांव निवासी आठ बच्चे तालाब में नहाने गए थे। तालाब गहरा व उसकी मिट्टी दलदली होने के कारण सभी बच्‍चे डूबने लगे। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े। क‍िसी तरह तीन बच्चों को बचा लिया गया लेकिन पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। इस घटना में रितु पुत्री जीतू, सोनम पुत्री सोनू, अमित पुत्र सोनू, वैशाली पुत्री विक्रम, रूपाली पुत्री विक्रम तालाब में डूबने से मौत हो गई। सभी मृतको की उम्र सात से 12 वर्ष के बीच की बताई जा रही है।

घटना के दौरान बच्चों के परिजन अपने अपने कार्यो में व्यस्त थे। इसी दौरान बच्चे हमेशा की तरह तालाब में नहाने लगे लेकिन पिछले कई दिनों की लगातार हो रही बारिश के कारण तालाब की मिट्टी दलदली हो चुकी थी। बच्चे वक्त की नजाकत भांप नही पाए और बारिश के दौरान भी नहाते रहे। नहाते समय एक बच्चा जब डूबने लगा तो उसके और साथी उसे बचाने की कोशिश में मौत के आगोश में समा गए।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि प्रशासन का प्रयास है कि पीड़ित परिवारो को नियमानुसार सरकारी सहायता जल्दी उपलब्ध करा दी जाए।

नव भारत न्यूज

Next Post

भारतीय रेलवे विनिर्माण क्षेत्र में पहंच रहा है नयी ऊंचाईयों पर: मोदी

Sat Jul 8 , 2023
वारंगल (तेलंगाना) 08 जुलाई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि भारतीय रेलवे पिछले कुछ वर्षों में हजारों आधुनिक डिब्बों और इंजनों के उत्पादन के साथ विनिर्माण क्षेत्र में नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है। श्री मोदी ने यहां आयोजित एक समारोह में काजीपेट में रेलवे विनिर्माण इकाई […]