सिलेंडर फटने से घर में लगी आग ,महिला की मौके पर मौत .


सौंसर/छिंदवाड़ा : कन्हान क्षेत्र के घोटी गांव में रात आठ बजे के लगभग खाना बनाने के दौरान सिलेंडर के फटने से लगी आग में एक महिला की मौके पर मौत हो गई.घटना में महिला का पति गंभीर रूप से झुलस गया जिसे उपचार के लिए सौंसर के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है.मृतक महिला का नाम निरंजना पति देवीदास झाडे बताया जा रहा है.जानकारी के मुताबिक निरंजना अपने घर में खाना बना रही थी इस बीच सिलेंडर में आग लग गई और देखते ही देखते वह फट गया जिससे आग और ज्यादा भड़क गई.

आग में बुरी तरह झुलसने से निरंजना की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.जानकारी के अनुसार देवीदास अपने परिवार के साथ खंगार के बाड़े में किराए से रहता था यहां और भी परिवार रहते है घटना के समय सभी लोग अपने अपने घर में मौजूद थे.आनन फानन हुई इस घटना के बाद लोग बाहर आए और आग को बुझाने में जुट गए जिससे अन्य लोग आग की चपेट में आने से बच गए.साथ ही आग पर भी काबू पाया गया.


नव भारत न्यूज

Next Post

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर चलाई वाटर कैनन

Tue Jul 4 , 2023
निगम मुख्यालय पर कर रहे थे प्रदर्शन इंदौर: सोमवार को कांग्रेस ने शहर में प्रॉपर्टी टैक्स बढ़ाने, गढ्डों सहित अन्य समस्या को लेकर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया. आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड लांघकर निगम परिसर में जाने की तो पुलिस ने वाटर कैनन का प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया. इस […]