एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी


दुर्घटना स्थल पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू में जुटी हुई है। निकाले गए शवों को जिला अस्पताल ले जाया गया है। पुल निर्माणाधीन था। कलेक्टर संजय कुमार, एस पी प्रदीप मिश्रा, एस डी एम मौके पर मौजूद हैं।

इनके शव मिले हैं
प्रशांत (18), गुंजन (5), ईसू (5), केरव (2), पांचों बाई (45)

मृतकों के परिजन को चार-चार लाख व घायलों को 50-50 हजार
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि खटीक समाज के लोग बिल्हेटी के रहने वाले हैं। बेटी की शादी करने जतारा मिनी ट्रक से जा रहे थे। बुहारा नदी में रपटे में ट्रक का पहिया उतर गया जिससे ट्रक नदी में गिर गया। अभी तक 5 लोगों के शव निकाले गए हैं। इनमें एक 65 साल की महिला हैं। 18 साल का युवक है और बाकी 2 से 3 साल के बच्चे हैं। घायलों का इलाज कराया जा रहा है।’ मृतकों के परिजन को चार-चार लाख रुपए की सहायता दी जाएगी। घायलों को 50-50 हजार रुपए का मुआवजा दिया जाएगा।

अरुण यादव ने जताया दुख
कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने हादसे को लेकर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- दतिया जिले में बुहारा नदी पर निर्माणाधीन पुल के पास मिनी ट्रक की भीषण दुर्घटना की खबर अत्यंत दुखद व पीड़ादायक है, ईश्वर से प्रार्थना है कि मृतकों को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व उनके परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।


नव भारत न्यूज

Next Post

दिव्यांगजनों को मिली ट्राई साइकिल और स्कूटी

Wed Jun 28 , 2023
जनसुनवाई में जरूरतमंदों को मिला संबल इंदौर:कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आज जनसुनवाई में आमजनों की समस्याएं सुनी. उन्होंने जरूरतमंदों को आवश्यकतानुसार आर्थिक सहायता भी उपलब्ध कराई. जनसुनवाई में दो दिव्यांगजनों को बैटरी चलित ट्राई साइकिल और एक निःशक्त महिला को व्हीलचेयर उपलब्ध कराया गया, वहीं 5 दिव्यांगजनों को स्कूटी […]