मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ का एक दिवसीय जिला सम्मेलन संपन्न


दमोह: मप्र श्रमजीवी पत्रकार संघ का एक दिवसीय जिला सम्मेलन प्रांतीय अध्यक्ष शलभ भदौरिया के सानिध्य में स्थानीय मानस भवन में संपन्न हुआ. जिसमें जिले के सभी सदस्यों ने अपनी उपस्थिति दी. कार्यक्रम की शुरुआत मंचासीन अतिथियों द्वारा सरस्वती पूजन के साथ की गई. जिसके बाद जिला अध्यक्ष विजय श्रीवास्तव ने स्वागत भाषण दिया. वहीं जिला महासचिव राम अवतार पाली ने अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. आयोजित सम्मेलन में प्रदेश से आए प्रदेश महासचिव सुनील त्रिपाठी, पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मो. अली, प्रदेश सचिव रामकिशोर अग्रवाल, प्रदेश सचिव रामशरण पाराशर, संभागीय अध्यक्ष एवं महासचिव सहित सागर, छतरपुर, पन्ना, निवाड़ी जिले के जिला अध्यक्ष एवं महासचिव ने अपने-अपने विचार सदस्यों के समक्ष रखे.

प्रांतीय अध्यक्ष ने अपने उद्बोधन में कहा कि हम संगठन के लिए कार्य कर रहे हैं और सभी पत्रकार लगन ईमानदारी से कार्य करें. जो पत्रकारों की समस्याएं होती हैं उन्हें सरकार तक अपना ही संगठन ही ले जाता है और अपनी मांगों को पूरी करने के लिए कहता है. अनेक मांगे सरकार ने मानी भी है, पत्रकार किसी दल के नहीं रहते वह जनता की आवाज होते है एवं सच्चाई का आईना दिखाते हैं. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया व दमोह विधायक अजय टंडन रहे. कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में हटा विधायक पीएल तंतुवाय, पूर्व विधायक उमादेवी खटीक, पूर्व नगर पालिका दमोह अध्यक्ष पं. मनु मिश्रा, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष पथरिया लक्ष्मण सिंह, नगर पालिका पथरिया अध्यक्ष सुंदर लाल विश्वकर्मा, ठेकेदार भरत पटेल शामिल रहे. कार्यक्रम के अंत में दिवंगत हुए पत्रकारों एवं देश की रक्षा करने वाले सैनिकों के लिए 2 मिनट का मौन रखकर सभी ने श्रद्धांजलि दी.


नव भारत न्यूज

Next Post

प्रियंका के संभावित दौरे पर सिंधिया ने कहा - ग्वालियर में सभी का स्वागत

Mon Jun 26 , 2023
ग्वालियर: कांग्रेस में उम्मीद लगाई जा रही है कि पार्टी की वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी जल्द ही विधानसभा चुनाव का प्रचार का श्रीगणेश करने ग्वालियर आ सकती हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से आज जब यहां पत्रकारों ने प्रियंका के संभावित दौरे पर प्रतिक्रिया जाननी चाही तो वे उनका नाम […]