पीतांबरा माता की रथयात्रा के रुट पर निकले कलेक्टर और एसपी ने निर्माण कार्यों की गुणवत्ता परखी


दतिया:आगामी 24 अप्रैल को निकलने वाली पीतांबरा माता की दूसरी रथयात्रा के मद्देनजर शनिवार को जिस रूट से यात्रा निकलेगी उसका निरीक्षण किया गया। जिला कलेक्टर संजय कुमार और एसपी प्रदीप शर्मा की अगुवाई में अन्य अधिकारियों और भाजपा पदाधिकारी भी इसमें शामिल रहे। देश में जग्न्नाथ पुरी के बाद दूसरी सबसे बड़ी रथयात्रा के लिए शहरभर में तैयारियां चल रही हैं। दतिया कलेक्टर संजय कुमार और एसपी प्रदीप शर्मा की अगुवाई में नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रशांत ढेगुला और रथ यात्रा समिति ने रथयात्रा रूट का निरीक्षण किया।

रूट पर पिछले कई दिनों नपा की टीमें कार्रवाई में लगी हुई हैं। बाजार में अतिक्रमण कर बनाई गई गुमठी चिंहित की गई तो वही रूट की नालियों के निर्माण कार्य का निरीक्षण कर गुणवत्ता जानी। इसके अलावा रूठ पर चल रहे सौंदर्यीकरण के कार्य का भी निरीक्षण किया गया। रूट पर स्ट्रीट लाइट, रंगरोगन और सफाई का काम भी जोरों से चल रहा है।


नव भारत न्यूज

Next Post

शिवपुरी मंडी में 25 प्रतिशत आवक कम रहने पर संयुक्त संचालक ने जवाब मांगा, सचिव को नोटिस

Mon Apr 17 , 2023
शिवपुरी: कृषि उपज मंडी समिति (पिपरसमा) शिवपुरी में पिछले साल की तुलना में इस साल मार्च में 25 फीसदी कम आवक रही। संयुक्त संचालक ग्वालियर ने मंडी सचिव को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। इधर बाहर खरीदी को लेकर एसडीएम ने मंडी सचिव को नोटिस भेजा है। लगातार […]