आम आदमी पार्टी ने निकाली तिरंगा रैली, राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने पर जश्न


ग्वालियर: आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल होने पर शहर में आप कार्यकर्ताओं ने तिरंगा रैली निकाली। रैली नगर पालिका से शुरू होकर शास्त्री चौराहा, जिला अस्पताल, परेड चौराहा और सदर बाजार होते हुए गोल मार्केट गांधी प्रतिमा पर पहुंची। जहां पर जिलाध्यक्ष अरविंद जोशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया है। इसके पीछे पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता का विश्वास रहा है।
उन्होंने कहा कि देश की जनता अरविंद केजरीवाल को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है और इस बार आम आदमी पार्टी फिर से 5 राज्यों में चुनाव की तैयारी में लगी हुई है और मध्य प्रदेश की 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी आज पार्टी के सभी क्रांतिकारी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के लिए हर्षोल्लास का दिन है। इसी क्रम में प्रदेश ज्वाइंट सेक्रेट्री डॉ. उमा शंकर मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का 10 साल का सफर बहुत ही मुश्किलों भरा रहा रहा है। लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की विचारधारा को निरंतर बढ़ाने का कार्य किया।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मध्य प्रदेश में जमीन तलाशने नहीं बल्कि सरकार बनाने आई है। जिसके लिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत और एकता के साथ मेहनत करेगा। इस मौके पर पूरन नागर, ऋषिकेश दुबे, यशवंत पटवारी, विवेक शर्मा, धीरज गुप्ता, जितेंद्र प्रजापति, अंतराम प्रजापति, अरविंद उपाध्याय आदि मौजूद रहे।


नव भारत न्यूज

Next Post

ग्वालियर में फिर 2 कोरोना पॉजिटिव मिले, कल 8 मरीज मिले थे

Thu Apr 13 , 2023
ग्वालियर: ग्वालियर में आज फिर 2 मरीज कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें एक लड़का और एक लड़की है। युवक का दोस्त पुणे से आया था जबकि युवती हाल ही में दिल्ली से लौटी है।दोनो को सर्दी खांसी बुखार है। दोनो को कोरोना के टीके लग चुके हैं। दोनों को होम […]