हत्या कर 8 टुकड़े कर नाले में फेंकी युवक की लाश


खौफनाक वारदात: आरोपित गिरफ्तार: आज खुलास करेगी पुलिस

जबलपुर: संजीवनी थाना अंतर्गत भूलन 90 क्वॉटर के पास नाले मेंंं एक युवक की लाश टुकड़ों में मिलने से हडक़ंप मच गया। खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिससे सघन पूछताछ की जा रही है। आरोपित ने हत्या करने के बाद शव के आठ टुकड़े करने के बाद बोरे में भरकर नाले में फेंक दिए थे। हत्यारे ने वारदात को किन कारणों के चलते अंजाम दिया है इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस पतासाजी में जुटी है। सूत्र बताते है कि हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पूरे घटनाक्रम का पुलिस आज खुलासा करेगी।
लापता चल रहा था अनुपम
जानकारी के मुताबिक जसूजा सिटी निवासी 45 वर्षीय अनुपम शर्मा विगत एक माह से अधिक समय से लापता चल रहा था। परिजनों ने पहले तो अपने स्तर पर तलाश की लेकिन अनुपम का कहीं पता नहीं चल सका, जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने गुमइंसान कायम करते हुए तलाश शुरू कर दी थी। रविवार को उसका शव नाले में बोरी के अंदर टुकड़ों में मिला।
हथकड़ी लगाकर नाले तक हत्यारे को लेकर पहुंची पुलिस
सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित को दबोच लिया है। जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसनेे हत्या करना कबूल किया हैं। आरोपित ने अनुपम के आठ टुकड़े कर नाले में बोरे में बंद कर फेंक दिया था। जिसके बाद पुलिस हथकड़ी लगाकर धनवंतरी नगर के नाले के समीप आरोपित को लेकर पहुंची और छानबीन की। आरोपित से फिलहाल पूछताछ जारी है आज पूरे मामले का खुलासा होगा।
टोनी आत्महत्या मामले से जुड़ रहे तार
पुलिस सूत्रों के मुताबिक विनोद वर्मा उर्फ टोनी ने 1 मार्च को आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में अनुपम को पूछताछ के लिए भी पुलिस ने बुलाया था। जिसके बयान भी दर्ज किए गए थे। मामला टोनी आत्महत्या मामले से जुड़ रहा है जिसकी जांच करने में पुलिस जुट गई है। आरोपी से सघन पूछताछ की जा रही है।


नव भारत न्यूज

Next Post

गर्जन के साथ बरसे बदरा, चली तेज हवाएं

Mon Apr 10 , 2023
मौसम ने बदली रंगत, दिन में धूप, रात में बारिश जबलपुर: मौसम की रंगत पल-पल बदल रही है। रविवार को सुबह से चटख धूप निकली रही। तेज धूप ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए। शाम ढलते ही मौसम ने एक बार फिर करवट बदली और मौसम का मिजाज बदल गया। […]