रीयलमी ने लाँच किया नया स्मार्टफोन सी 55, शुरूआती कीमत 10999 रुपये


नयी दिल्ली 21 मार्च (वार्ता) स्मार्टफोन के साथ ही टेलीविजन और अन्य स्मार्ट उपकरण बनाने वाली कंपनी रीयलमी ने भारतीय बाजार में अपने किफायती सी सरीज का विस्तार करते हुये आज सी 55 स्मार्टफोन लाँच किया जिसकी शुरूआती कीमत 10999 रुपये है।

रीयलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने यहां दिल्ली विश्वविद्यालय के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स में आयोजित एक कार्यक्रम में इस स्मार्टफोन को पेश करते हुये कहा कि अत्याधुनिक डिजाइन का लोकतांत्रिककरण करते हुये यह नया स्मार्टफोन उतरा गया है।
मीडियाटेक हेलियो जी 88 चिपसेट , 33 वॉट सुपर वीओओसी चार्जिंग और 90 हर्ट्ज एफएचडी डिस्पले वाले इस स्मार्टफोन में 64 एमपी का कैमरा है।इसमें आठ एमपी का फ्रंट कैमरा है।इस फोन में 16 जीबी का वर्चुअल रैम मिलेगा।
इसमें 5000 एमएएच की बैटरी है जो 29 मिनट में 50 प्रतिशत चार्ज हो जाती है।

उन्होंने कहा कि अभी यह स्मार्टफोन तीन मॉडल में उपलब्ध है जिसमें 4 जी बी रैम और 64 जीबी रॉम मॉडल की कीमत 10999 रुपये, 6 जीबी रैम और 64 जीबी रॉम मॉडल की कीमत 11999 रुपये और आठ जीबी रैम और 128 जीबी रॉम की कीमत 13999 रुपये है।
इस स्मार्टफोन की बिक्री 28 मार्च से होगी जबकि इसकी प्री बुकिंग आज से शुरू हो गयी है।

कंपनी ने कहा कि इस स्मार्टफोन की कीमत में विभिन्न बैंक भी ऑफर दे रहे हैं जिससे इसकी कीमत में एक हजार रुपये की कमी हो जायेगी।


नव भारत न्यूज

Next Post

जापान ने की प्रधानमंत्री किशिदा की यूक्रेन यात्रा की पुष्टि

Wed Mar 22 , 2023
टोक्यो, (वार्ता) जापान के विदेश मंत्रालय ने प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा की मंगलवार को यूक्रेन यात्रा की पुष्टि की है। क्योदो न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की से कीव में मुलाकात करेंगे। यूक्रेन के दौरे के बाद श्री किशिदा […]