शराब तस्करों की शिवपुरी पुलिस से भिड़ंत,चली गोलियां-हथियार सहित तस्कर गिरफ्तार


शिवपुरी:शिवपुरी जिले के अमोला थाना पुलिस पर शराब तस्करों ने फायर करने की खबर मिल रही है। बताया जा रहा है कि शराब तस्करो ने पुलिस पर 5 फायर किए है। पुलिस की सतर्कता से 1 तस्कर को मौके से गिरफ्तार कर लिया। तस्कर मारूति स्विफ्ट कार से तस्कर कर रहे थे,पुलिस ने कार मे से 35 पेटी प्लेन शराब बरामद की हैं। वही पुलिस से बचने के लिए पुलिस पर फायरिंग करते हुए एक तस्कर खेतों में से भागते हुए जंगल में समा गया है जिसकी अमोला पुलिस के द्वारा सर्चिंग जारी है।अमोला के थाना प्रभारी संतोष भार्गव को मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद कलर की मारुति स्विफ्ट कार से शराब की तस्करी की जा रही है।

यह कार पडोरा से निकलते हुए सुरवाया थाना क्रॉस कर चुकी है। इस सूचना पर अमोला थाना प्रभारी संतोष भार्गव ने शाम 7 बजे अमोला क्रेशर के पास कुशवाह होटल पर पोइंट लगाकर बेरिकेड्स लगा दिए। पुलिस ने बैरिकेट से लगभग आधा किलोमीटर पहले भी पाइंट लगा दिया जिससे गाड़ी आने की सूचना पूर्व ही मिल सके। जैसे ही बैरिकेट से आगे वाले पोईट ने मोबाइल पर सूचना दी की,कार आ रही है पुलिस ने रोड पर एक लोडिंग वाहन भी खडा कर रोड को पैक कर दिया। जैसे ही यह कार शराब तस्करों की कार पॉइंट के पास आकर तो उसने गाड़ी को रोकते हुए सीधे लोडिंग वाहन में टक्कर मार दी,इसके बाद दो युवक कार से उतरे सीधे कट्टे से फायर करना शुरू कर दिए एक युवक में संतोष भार्गव लठ्ठ मार दिया कर वही दबौच लिया,वही दूसरा युवक फायर करते हुए खेतो में से होते हुए जंगल में समा गया।


नव भारत न्यूज

Next Post

कार शोरूम में आग से 10 लाख का केमिकल पेंट बूथ जला

Fri Mar 17 , 2023
ग्वालियर: एक कार के शोरूम में अचानक भीषण आग लग गई। शोरूम में रखा कार पेंट हटाने वाला केमिकल पेंट बूथ जलकर राख हो गया जिसकी कीमत करीब 8 से 10 लाख बताई जा रही है। आग लगने की सूचना तत्काल शोरूम के मैनेजर ने फायर ब्रिगेड को दी। सूचना […]