कोल्ड ड्रिंक्स में नशीली दवा मिलकार किया रेप


वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लेकमेल
जबलपुर: लार्डगंज क्षेत्र में बीकॉम के छात्र ने महिला को को कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर पिला दिया। इसके बाद महिला बेहोश हो गई तो उसके साथ रेप किया और अश£ील वीडियो बना लिया। अब छात्र महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेल करने लगा। जिसके बाद पीडि़ता ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार लार्डगंज क्षेत्र में रहने वाली महिला 35 वर्ष के पड़ोस में रहने वाला युवक 26 वर्ष बीकाम का छात्र है। पड़ोस में रहने के कारण दोनों के बीच बातचीत होती रही। बातचीत के दौरान एक दिन छात्र ने महिला मोटर साइकल से शहर घूमने की बात कही। महिला ने इस सहजभाव में लिया और उसके साथ घूमने के लिए चली गई। छात्र घुमाने के बहाने अपने एक दोस्त के घर ले गया। छात्र ने महिला को नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक्स पिला दी। जिसके बाद छात्र ने उसके साथ रेप करने के साथ अश£ील वीडियो बना लिया।


नव भारत न्यूज

Next Post

आज से आशा उषा कार्यकर्ता और पर्यवेक्षक हड़ताल पर

Wed Mar 15 , 2023
जबलपुर: अपनी विभिन्न मांगों को लेकर आशा उषा कार्यकर्ता और पर्यवेक्षक ने काम बंद हड़ताल का ऐलान कर दिया है। आज से महिला एवं बाल विकास विभाग के परयिोजना अधिकारी और पर्यवेक्षक सामूहिक हड़ताल पर पर जा रहे हैं। आशा और उषा कार्यकर्ता व पर्यवेक्षकों का कहना है कि आंदोलन […]