नरोत्तम का तंज – दिग्विजय सिंह जहां दौरा करते हैं, वहां पर कांग्रेस के वोट कट जाते हैं


दतिया: प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जहां दौरा करते हैं, वहां पर कांग्रेस के वोट कट जाते हैं. इस दावे को लेकर गृह मंत्री मिश्रा ने यह भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी इस बात को स्वीकार चुके हैं. गृह मंत्री मिश्रा से जब मीडिया ने सवाल किया कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विंध्य में डेरा डाले हुए हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए यह जवाब दिया.दिग्विजय सिंह ने हाल ही में नरोत्तम मिश्रा की खामोशी पर सवाल उठाए थे. उन्होंने तंज कसते हुए कहा था, ‘नरोत्तम मिश्रा ने पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण के बिकिनी पहनने पर ऐतराज किया था.

अब बजरंग बली के सामने अर्धनग्न प्रदर्शन पर चुप क्यों हैं?’ हिंदुत्व और भगवा पर मुखर रहने वाले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की चुप्पी पर कांग्रेस नेता ने कई सवाल उठाए. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोग धर्म का दुरुपयोग और व्यवसाय कर रहे हैं. बीजेपी का लक्ष्य सेवा नहीं सिर्फ सत्ता में बने रहना है. बीजेपी व्यवसाय के लिए सत्ता चाहती है.

रंग पंचमी के अवसर पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कैदियों को लेकर भी बड़ी घोषणा की है. उन्होंने कहा है कि पूर्व में जेल में बंद अकुशल बंदियों को ₹72 पारिश्रमिक मिलता था, जिसे बढ़ाकर अब ₹92 कर दिया गया है. इसके अलावा कुशल बंदियों को ₹120 प्रतिदिन दिया जाता था, जिसे बढ़ाकर अब ₹154 कर दिया गया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह भी आरोप लगाया है कि जब से जनजाति बंधुओं के लिए बीजेपी ने पैसा एक्ट लागू किया है, तब से कांग्रेस लगातार अडंगा डाल रही है.


नव भारत न्यूज

Next Post

भिंड में एच-3 एन-2 के लिए प्रशासन ने एडवाइजरी जारी की, सर्दी, खांसी, जुकाम के मरीजों की संख्या बढ़ी

Mon Mar 13 , 2023
भिंड: एच-3एन-2 के बढ़ते मरीजों को देख स्वास्थ्य विभाग ने एडवाइजरी जारी कर दी है। साथ ही कुछ विशेष तरह के लक्षण वाले मरीजों को चिन्हित करने के लिए कहा है। इन दिनों जिला अस्पताल की ओपीडी में हर रोज एक हजार से 1200 मरीज पहुंच रहे हैं। इसी प्रकार […]