कर्नाटक में सोमन्ना के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें


बेंगलुरू, 11 मार्च (वार्ता) कर्नाटक के गृहमंत्री वी. सोमन्ना के उस बयान के बाद कि वह ठहरा हुआ नहीं बल्कि बहता हुआ पानी हैं, उनके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगायी जाने लगी हैं।
श्री सोमन्ना ने पत्रकारों का कहा, “मैं ठहरा हुआ पानी नहीं हूं। मैं बहता पानी हूं। निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने मुझे अपने बेटे के रूप में देखते है। मैं अभी 72 साल का हूं, मेरे पास अब करने को कुछ नहीं बचा है। मैं बहता पानी हूं।”
उनका यह बयान उन्हें भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति में शामिल नहीं किये जाने के बाद आया है। उन्होंने इस महीने की शुरुआत में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा शुरू की गई पहली जन संकल्प रथ यात्रा में भी भाग नहीं लिया था।श्री सोमन्ना ने चुनाव प्रबंधन समिति में शामिल नहीं किए जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा, “मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा।”
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को सदस्य नियुक्त किया गया है। इस 25 सदस्यीय टीम में पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली को भी शामिल किया गया है। कर्नाटक में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।


नव भारत न्यूज

Next Post

गर्भवती महिलाओं को गर्भावस्था के दौरान शुगर होने का खतरा बना रहता है

Sat Mar 11 , 2023
स्वास्थ्य केन्द्रों में नेशनल जीडीएम दिवस का हुआ आयोजन,कुपोषित बच्चों को सेरेलैक पाउडर का हुआ वितरण सिंगरौली : जिले के स्वास्थ्य केन्द्रों में राष्ट्रीय जीडीएम दिवस का आयोजन हुआ। जहां गर्भकालीन मधुमेह के प्रति महिलाओं को जागरूक कर उन्हें आवश्यक सुझाव एवं सलाह दिये गये।डीपीएम एनआरएचएम सिंगरौली सुधांशु मिश्रा ने […]