सरई में निजामुद्दीन व जोबा, गजरा बहरा में इंटरसिटी का होगा स्टापेज


सांसद का प्रयास सफल,पीएम एवं रेल मंत्री के प्रति व्यक्त कीं आभार

सिंगरौली : सीधी सांसद रीती पाठक के प्रयासों से सीधी संसदीय क्षेत्र की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी हुई है। इस सौगात के लिए क्षेत्र में खुशी की लहर है। मंगलवार को रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने सीधी सांसद रीती पाठक को पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि आपके द्वारा मांगे गए ठहराव जोकि सिंगरौली-निजामुद्दीन एक्सप्रेस का सरई ग्राम रेलवे स्टेशन व सिंगरौली-इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव गजरा बहरा व जोबा रेलवे स्टेशन का था वह स्वीकृत कर दिया गया है।

सांसद रीती पाठक ने अपने बयान में कहा कि मुझे संसदीय क्षेत्रवासियों को अवगत कराते हुए अति प्रसन्नता हो रही है कि आज का दिन हम सबके लिए ऐतिहासिक और गौरवान्वित करने वाला है। आज मेरे आग्रह पर रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव द्वारा सिंगरौली-निजामुद्दीन एक्सप्रेस का ठहराव सरई रेलवे स्टेशन तथा सिंगरौली-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस का ठहराव जोबा व गजरा बहरा रेलवे स्टेशन पर स्वीकृत कर दिया गया है। इस ऐतिहासिक सौगात के लिए आप सभी को बधाई एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा रेलमंत्री का आप सभी की ओर से सादर धन्यवाद आभार। गौरतलब हो कि उक्त रेलवे स्टेशनों पर दोनों ट्रेनों के ठहराव के लिए सीधी सांसद रीती पाठक ने लोकसभा सहित रेलमंत्री से कई बार आग्रह किया था। लंबे अर्से से इसकी मांग भी की जा रही थी। जहां सांसद रीती पाठक के अथक प्रयास से दोनों महत्वपूर्ण ट्रेनों के स्टापेज किये जाने के ऐलान के बाद इसे सौगात मानते हुए रेल मंत्री एवं सांसद के प्रति आभार व्यक्त करते हुए खुशी जाहिर की है।


नव भारत न्यूज

Next Post

अहमदाबाद में इंग्लैंड जैसी पिच बना सकता है भारत

Wed Mar 1 , 2023
इंदौर,  (वार्ता) भारत अगर बुधवार से यहां होल्कर स्टेडियम पर शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 3-0 की बढ़त बना लेता है तो अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट में इंग्लैंड जैसी पिच बना सकता है। गौरतलब है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के […]