ओवैसी ने लगाया अपने आवास पर पत्थरों से हमले का आरोप


नयी दिल्ली 20 फरवरी (वार्ता) ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख एवं हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नयी दिल्ली के अशोक रोड स्थित सरकारी आवास पर रविवार रात कथित तौर पर पत्थरों से हमला किया गया।
श्री ओवैसी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने ट्वीट कर घटना की जानकारी दी और कहा, “मेरे दिल्ली स्थित आवास पर फिर से हमला हुआ है। वर्ष 2014 के बाद यह चौथी घटना है। इससे पहले आज रात मैं जयपुर से लौटा और मेरे घरेलू सहायक ने बताया कि बदमाशों के एक समूह ने पथराव किया, जिससे खिड़कियाें के कांच टूट गये। दिल्ली पुलिस को उन्हें तुरंत पकड़ना चाहिए।”
उन्होंने कहा, “यह चिंताजनक है कि एक तथाकथित ‘उच्च सुरक्षा’ जोन में इस तरह की घटना हुई है। मैंने पुलिस को एक शिकायत सौंपी है और वे मेरे आवास पर पहुंच गए हैं।”


नव भारत न्यूज

Next Post

मोदी ने अरुणाचल और मिजोरम के लोगों को स्थापना दिवस की बधाई दी

Mon Feb 20 , 2023
नयी दिल्ली 20 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम के 37वें स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। अरुणाचल प्रदेश और मिजोरम को 20 फरवरी, 1987 को केंद्र शासित प्रदेश से राज्य का दर्जा मिला था। श्री मोदी ने अरुणाचल प्रदेश को […]