भाजपा ने सिद्धू पर लगे ‘देशद्रोह’ के आरोपों पर कांग्रेस से मांगा स्पष्टीकरण

 

नयी दिल्ली, 19 सितंबर ( वार्ता ) भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर लगाये गए कथित ‘देशद्रोह’ के आरोपों के बाद कांग्रेस से स्पष्टीकरण मांगा है।

रविवार को यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री सिंह ने श्री सिद्धू पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।
कांग्रेस आलाकमान को इस बारे में अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए।उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुप क्यों हैं।

श्री जावडेकर ने कहा,“ श्री सिद्धू पाकिस्तान जा कर पाकिस्तान सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के गले लगे, इसका हवाला देते हुए श्री सिंह ने श्री सिद्धू को देश द्रोही कहा है।
यह मुद्दा पहले से था और कल पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने इसको मुखर किया है।उन्होंने कहा,“हम कांग्रेस से इस मुद्दे पर बोलने और अपना पक्ष रखने की मांग करते हैं।क्या कांग्रेस इन आरोपों पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करेगी?”

नव भारत न्यूज

Next Post

वाहन स्क्रेपिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला मान्य : गडकरी

Sun Sep 19 , 2021
नयी दिल्ली 19 सितंबर (वार्ता) सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि देश में पुराने वाहनों को नष्ट करने के लिए स्क्रेपिंग नीति को लेकर उच्चतम न्यायालय ने जो फैसला दिया है उसी का पालन किया जाएगा। श्री गडकरी ने कहा कि सरकार ने लोगों को […]