पंचांग 25 जनवरी 2023:-

पंचांग 25 जनवरी 2023:-
रा.मि. 05 संवत् 2079 माघ शुक्ल चतुर्थी बुधवासरे शाम 5/58, पूर्वाभाद्रपद नक्षत्रे रात 1/33, परिघ योगे रात 11/35, वणिज करणे सू.उ. 6/38, सू.अ. 5/22, चन्द्रचार कुम्भ रात 7/52 से मीन, पर्व- वैनायकी गणेश चतुर्थी व्रत, शु.रा. 11,1,2,5,6,8 अ.रा. 12,3,4,7,9,10 शुभांक- 4,6,0.

—————
आज जिनका जन्म दिन है बुधवार 25 जनवरी 2023
उनका आगामी वर्ष:
वर्ष के प्रारंभ में शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. यात्रामें बैचारिक वाद विवाद होगा. धार्मिक कार्यो में रूचि रहेगी. वर्ष के मध्य में मित्रों तथा भाईयों का सहयोग, अचल संपत्ति के कार्यो में सफलता मिलेगी. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. कार्यक्षेत्र में व1द्धि होगी. कर्मचारियों का सहयोग बना रहेगा. वर्ष के अन्त में पारिवारिक समस्याओं में व्यस्तता रहेेगी.
मेष और वृश्चिक राशि के व्यक्तियों को भाईयों और मित्रों का कार्यो में सहयोग बना रहेगा. अचल संपत्ति से लाभ होगा. दाम्पत्य जीवन में मधुरता आयेगी. वृष और तुला राशि के व्यक्तियों को यात्रा में सावधानी रखकर कार्य करना हितकर रहेगां. कर्क राशि के व्यक्तियों को शारीरिक कष्ट रह सकता है. सिंह राशि के व्यक्तियों को सफलता मिलेगी. धनु और मीन राशि के व्यक्तियों को मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मिथुन और कन्या राशि के व्यक्तियों को अच्छा स्थान, पद प्राप्त होगा. मकर और कुंभ राशि के व्यक्तियों को कार्यक्षेत्र में परिश्रम बढेगा.
——0——
आज का भविष्य- बुधवार 25 जनवरी 2023
आज जन्म लिये बालक का फल-
आज जन्म लिया बालक संकोची, एकांतप्रिय, परोपकारी, तथा दृढ़ निश्चयी होगा, शिक्षा उत्तम रहेगी, व्यापार नौकरी दोनों में सफलता प्राप्त होगी, जन्म स्थान से दूर रहकर अपनी उन्नति करेगा, मित्रों की संख्या अधिक रहेगी, किस्तु वास्तविक मित्रों का अभाव रहेगा.
मेष- नाराज चल रहे लोगों को मनाना पडेगा, यात्रा से लाभ प्राप्त होगा, पुराने कार्य बनेंगे, संपत्ति विवादों का सरलता से समाधान होगा.
वृषभ– परिणय की चर्चाओं में सफलता मिलेगी, अटकी योजनायें फिर से शुरू हो सकती हैं, स्त्री पक्ष पर विशेष खर्च होगा, व्यवहार कुशलता से सामाजिक कार्य बनेंगे.
मिथुन– दौड़धूप से स्वास्थ्य प्रभावित होगा, मित्रों से कार्यक्षेत्र में सहयोग मिलेगा, खानपान की अनियमितता रहेगी, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.
कर्क- कामकाज को लेकर व्यस्त रहेंगे, पारिवारिक आयोजन से प्रसन्नता रहेगी, धार्मिक एवं आध्यात्मिक कार्यो में मानसिक संतुष्टि रहेगी.
सिंह- जोखिम के कार्यो से दूर रहना लाभकारी है, राजकीय सहयोग रहेगा, अभीष्ट कार्यो की सिद्धि होगी, शत्रु वर्ग पराजित होगा, स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
कन्या- जल्दबाजी में लिये गये फैसले बदलना पड़ सकते हैं, भौतिक सुख सुविधा पर खर्च होगा, स्थाई संपत्ति अथवा अन्य साधनों में वृद्धि होगी, विशिष्टजनों का संपर्क रहेगा.
तुला- धीमी गति के बावजूद कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता मिल सकती है, आय से अधिक खर्च होगा, दैनिक कार्यो में अवरोध संभव, मित्रों से मतभेद हो सकता है.
वृश्चिक– नया घर खरीदने की स्थिति बन सकती है, शारीरिक सुख तथा मानसिक प्रसन्नता रहेगी, मनोरंजन, भ्रमण आमोद प्रमोद, के साधनों में वृद्धि होगी.
धनु- नई जिम्मेदारी आने से आप परेशान हो सकते हैं, विवादों से बचने चाहिये, नवीन वस्त्राभूषण उपहार आदि की प्राप्ति होगी, प्रिय अतिथि आगमन का योग है.
मकर- युवाओं को बेहतर सफलता मिलेगी, श्रम एवं प्रयत्न से लाभ होगा, अनावश्यक विवादों को टालें, वाणी में संतुलन बना रहेगा.
कुम्भ- कार्यक्षेत्र में विपरीत हालात का सामना करना पडेगा, नई जिम्मेदारी से आप परेशान हो सकते हैं, नवीन निर्माण कार्य में प्रगति होगीं.
मीन– दिखावे के चलते कर्ज लेना पड़ सकता है, किसी की सिफारिश से अटके कार्य बनेंगे, नये संपर्को से प्रगाढ़ता आयेगी, मान सम्मान प्राप्त होगा.
व्यापार भविष्य:
माघ शुक्ल चतुर्थी को पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के प्रभाव से जौ, चना, तिल, मॅेूग, मोठ, के भावों में मंदी होगी, सरसों, वनस्पति घी, गुड़ शक्कर, के भाव में घटा-बढ़ी होगी, जीरा, धनियां, लालमिर्च, के भाव में तेजी का योग है. भाग्यांक 7010 है.
—-0—-

नव भारत न्यूज

Next Post

राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेताओं से मिले मोदी, कई विषयों पर की चर्चा

Wed Jan 25 , 2023
नयी दिल्ली, (वार्ता)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नयी दिल्ली में 7 लोक कल्याण मार्ग पर अपने सरकारी निवास पर प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार (पीएमआरबीपी) पुरस्कार विजेताओं से मुलाकात की इन बच्चों के साथ अनौपचारिक वातावरण में चर्चा के दौरान उनके साथ मानसिक स्वास्थ्य सहित कई विषयों पर चर्चा की […]