सूर्यकुमार आगामी मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ेंगे

मुम्बई (वार्ता) टी-20 टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव रविवार को वानखेड़े में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले वाले मुकाबले के लिए मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ेंगे। हालांकि उनके फिटनेस की पुष्टि नहीं हो पाई है।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार सूर्यकुमार यादव शुक्रवार को मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ेंगे। उन्होंने फिटनेस की मंजूरी नहीं मिलने के कारण अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में कोई मैच नहीं खेला है। इस वर्ष की शुरुआत में हुई टखने की सर्जरी से उबरने के लिए वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में थे। उन्हें स्पोर्ट्स हर्निया की सर्जरी भी करानी पड़ी थी जिसके कारण वह घरेलु मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गये थे।

उल्लेखनीय है कि सूर्यकुमार ने पिछले वर्ष दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका के जोहान्सबर्ग में खेले गये तीसरे टी-20 में 56 गेंदों में 100 रन बनाए थे। इसी मैच में उन्हें टखने में चोट लगी थी।

Next Post

कमलनाथ के करीबी पूर्व विधायक दीपक सक्सेना भाजपा में शामिल

Sat Apr 6 , 2024
भोपाल, (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी रहे एवं छिंदवाड़ा जिले से कांग्रेस के पूर्व विधायक दीपक सक्सेना आज रात यहां मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। श्री सक्सेना के बारे में काफी दिनों से अटकलें थीं कि वे […]

You May Like