कांग्रेस पार्षदों ने किया मनोज मुन्तशिर का विरोध

सतना :नगर गौरव दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित चार दिनी विविध आयोजनों की श्रृंखला में दूसरे दिन इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करने वाले गीतकार मनोज मुंतशिर का विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्षदों ने गौरव दिवस आयोजन के औचित्य पर और इसके लिए तय तारीख पर तो सवाल उठाए ही हैं, मुंतशिर के कार्यक्रम पर भी कड़ी आपत्ति जताई है।नगर पालिक निगम सतना के कांग्रेसी पार्षदों ने सतना गौरव दिवस के उपलक्ष्य के सोमवार को बीटीआई मैदान में आयोजित संवाद लेखक मनोज मुंतशिर के प्रोग्राम का विरोध किया है। इस संबंध में शहर कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में कलेक्टर को एक ज्ञापन भी सोमवार को होने वाले कार्यक्रम के चंद घंटे पहले कांग्रेसी पार्षदों ने सौंपा है।
कांग्रेसियों ने खुद को इस पूरे आयोजन से अलग रखने का ऐलान करते हुए कहा कि जो शख्स हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करता है,उसे कार्यक्रम में बुला कर नगर निगम के जिम्मेदार नफरत का संदेश आखिर क्यों देना चाहते हैं?
कांग्रेसी पार्षदों ने कार्यक्रम में सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा की उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि दो प्रकार के आमंत्रण पत्र छपवा कर निगम प्रशासन ने पार्षदों के साथ पक्षपात और अन्य पार्षद दल के साथ उपेक्षा का बर्ताव किया है।

कार्ड में महापौर और स्पीकर के फोटो के साथ दल विशेष के पार्षदों का प्रचार किया गया है। पार्षदों ने गौरव दिवस के आयोजन की तारीख 25 जनवरी ही मुकर्रर किए जाने पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा,आखिर क्यों 25 जनवरी को ही ये अवसर मनाया जाना है और इस पर करोड़ो रुपए क्यों खर्च किए जा रहे हैं? यह आम जनता जानना चाहती है।शहर वर्तमान समय मे दुर्दशा का शिकार है,जगह जगह गड्ढे हैं। मनमानी संपत्ति कर की वसूली से जनता कराह रही है,ऐसे में यह आयोजन जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है।

नव भारत न्यूज

Next Post

नेहरू अस्पताल के चिकित्सक के साथ मारपीट

Tue Jan 24 , 2023
मरीज की उपचार के दौरान परिजन बना रहे थे वीडियो, चिकित्सक ने जतायी थी आपत्ति, पुलिस चौकी में पहुंचा मामला सिंगरौली: नेहरू चिकित्सालय जयंत में बीती शाम एक चिकित्सक के साथ अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजनों ने मारपीट की है। मारपीट की वजह मरीज के परिजन ईलाज के दौरान […]