राज्य स्तरीय टीम 28 जनवरी को जिला अस्पताल के कायाकल्प अभियान का करेगी मूल्यांकन

सतना :सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक डॉ केएल सूर्यवंशी ने बताया कि मिशन कायाकल्प भारत सरकार द्वारा संचालित अभियान है। जिसके तहत सार्वजनिक स्वास्थ्य सुविधाओं में स्वच्छता को बेहतर बनाने हेतु स्वास्थ्य संस्थायें संकल्पित है, ताकि बेहतर और उच्च गुणवत्ता पूर्ण सेंवायें प्रदान की जा सके। उन्होने बताया कि 28 जनवरी को जिला चिकित्सालय सतना का फ़ाइनल मूल्यांकन राज्य स्तरीय टीम के द्वारा किया जायेगा। जिला चिकित्सालय सतना कायाकल्प पुरस्कृत एंव एनक्यूएस अभिप्रमाणित संस्था है। सिविल सर्जन ने बताया कि मिशन कायाकल्प का सफल क्रियान्वयन जन सहयोग के द्वारा ही संभव है।

सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक डॉ केएल सूर्यवंशी ने लोगों में कायाकल्प अभियान के प्रति जागरूक होने एवं अपेक्षित सहयोग प्राप्त करने के उद्देश्य से जनहित अपील जारी की है। जिससे कायाकल्प अभियान का सफल क्रियान्वयन हो सके। उन्होने बताया कि स्वच्छ वातावरण ही स्वच्छ मानसिकता को जन्म देता है। इसलिए कायाकल्प टीम लोगों से अपील करती है कि अस्पताल एंव परिसर को स्वच्छ एंव सुन्दर बनाये रखने में सहयोग करें।

नव भारत न्यूज

Next Post

कांग्रेस पार्षदों ने किया मनोज मुन्तशिर का विरोध

Tue Jan 24 , 2023
सतना :नगर गौरव दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित चार दिनी विविध आयोजनों की श्रृंखला में दूसरे दिन इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करने वाले गीतकार मनोज मुंतशिर का विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस पार्षदों ने गौरव दिवस आयोजन के औचित्य पर और इसके लिए तय तारीख पर तो […]