जज का लापता बेटा नानी के घर मिला, पुलिस देख रही थी शहर के सीसीटीवी कैमरे

ग्वालियर: शाजापुर जिला कोर्ट में पदस्थ एक जज का 15 वर्षीय बेटा ग्वालियर के कंपू इलाके से लापता हो गया था। मामला कंपू थाना तक पहुंचा। जज का बेटा था इसलिए पुलिस ने पूरे शहर के कैमरे जांचे। कई जगह छात्र जाता दिखाई दिया। वह फुटेज में अकेला ही दिख रहा था। अभी छात्र के नानी के घर पहुंचने का पता लगा है जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। अवाड़पुरा के पास न्यू वकील कॉलोनी निवासी एक जज शाजापुर की जिला कोर्ट में पदस्थ हैं। यहां उनका परिवार रहता है।

उनका 15 वर्षीय बेटा शिवपुरी लिंक रोड स्थित लिटिल एंजिल स्कूल में दसवीं का छात्र है। एक दिन पहले छात्र अचानक अपने घर से लापता हो गया। उसके लापता होने का पता लगा तो परिजन ने अपने स्तर पर उसकी तलाश की, लेकिन जब वह कहीं नहीं मिला तो कंपू थाना पहुंचकर मामले की सूचना दी। जज का बेटा होने के कारण पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और छानबीन शुरू की।पुलिस ने इस मामले में अपहरण का मामला दर्ज किया था, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन है कि नाबालिग के लापता होने पर अपहरण का मामला दर्ज किया जाए।

नव भारत न्यूज

Next Post

भारत-न्यूजीलैंड मैच आज, स्टेडियम पर खिलाड़ियों ने की प्रैक्टिस

Tue Jan 24 , 2023
इंदौर: होलकर स्टेडियम में 24 जनवरी को भारत-न्यूजीलैंड एक दिवसी श्रृंखाल तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबले के पहले सोमवार को भारत और न्यूजीलैंड की टीम ने स्टेडियम में अभ्यास किया. दोपहर में न्यूजीलैंड की टीम और शाम को भारती की टीम ने मैदान पर प्रैक्टिस की.प्रैक्टिस सेशन के […]