गणतंत्र दिवस को दृष्टिगत रखते हुए सतर्कता, बीडीडीएस टीम ने शहर में की एंटी सेबोटाज चेकिंग

ग्वालियर: बीडीडीएस ग्वालियर की टीम द्वारा आज शहर के रेल्वे स्टेशन, मॉल तथा अन्य सार्वजनिक स्थानों पर गणतंत्र दिवस को दृष्टिगत रखते हुए विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। बीडीडीएस ग्वालियर द्वारा शहर को सुरक्षित रखने के उद्देश्य से सार्वजनिक व भीड़भाड़ वाले स्थानों पर आकस्मिक एंटीसेबोटाज चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

गणतंत्र दिवस को दृष्टिगत रखते हुए आज चलाये गये अभियान के दौरान बम डिस्पोजल एवं डॉग स्क्वायड द्वारा ग्वालियर रेल्वे स्टेशन, डीडी मॉल, डीबी मॉल तथा बस स्टेण्ड आदि स्थानों पर संदिग्ध वस्तुओं की जांच पड़ताल की गई। बीडीडीएस की टीम द्वारा यात्रियों के सामान की भी मेटल डिटेक्टर व पुलिस डॉग के सहयोग से चेकिंग की गई। इस दौरान बीडीडीएस टीम द्वारा लोगों से लावारिस वस्तुओं से दूर रहने तथा किसी भी प्रकार की लावारिस वस्तु दिखाई देने पर उसकी सूचना तत्काल पुलिस को देने की अपील भी की गई।

नव भारत न्यूज

Next Post

जज का लापता बेटा नानी के घर मिला, पुलिस देख रही थी शहर के सीसीटीवी कैमरे

Tue Jan 24 , 2023
ग्वालियर: शाजापुर जिला कोर्ट में पदस्थ एक जज का 15 वर्षीय बेटा ग्वालियर के कंपू इलाके से लापता हो गया था। मामला कंपू थाना तक पहुंचा। जज का बेटा था इसलिए पुलिस ने पूरे शहर के कैमरे जांचे। कई जगह छात्र जाता दिखाई दिया। वह फुटेज में अकेला ही दिख […]