गोहद में चल रहीं सनातन धर्म महा समागम की तैयारियां, बनेंगे अस्थायी अस्पताल व कंट्रोल रूम

भिंड: गोहद में श्री रघुनाथ मंदिर विजय राम धाम खनेता पर 30 जनवरी से 6 फरवरी तक सनातन धर्म महासमागम का आयोजन होगा। इसको लेकर आज ग्वालियर चंबल कमिश्नर दीपक सिंह ने सनातन धर्म महासमागम की तैयारियों की समीक्षा बैठक और स्थल निरीक्षण किया।मंदिर प्रांगण में महाराज श्री के समक्ष उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि खोया पाया केंद्र, कंट्रोल रूम और स्थाई अस्पताल भी बनाया जाए। अस्थाई शौचालय फायर ब्रिगेड की ओर की जाए। उन्होंने यज्ञ स्थल, भोजन स्थल, पार्किंग स्थल का निरीक्षण किया।
इस अवसर पर भिंड कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस जिला पुलिस कप्तान शैलेंद्र सिंह चौहान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के के जैन सहित जिला स्तर के समस्त अधिकारी मौजूद रहे। गोहद एस डी एम शुभम कुमार शर्मा ने कमिश्नर दीपक सिंह को पूरा नक्शा समझाया जिस पर उन्होंने पार्किंग पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। महामंडलेश्वर महंत श्री रघुनाथ मंदिर विजय रामधाम खनेता राम भूषण दास जी महाराज से ग्वालियर चंबल कमिश्नर दीपक सिंह ने एक घंटे तक आयोजन को लेकर विशेष चर्चा चली है। जिसके बाद उन्होंने रघुनाथ मंदिर में ठाकुर जी की विधि विधान से पूजा अर्चना कर आरती भी की।

नव भारत न्यूज

Next Post

रेल्वे जीएम ने किया स्टेशन का निरीक्षण, अव्यवस्थाएं मिलने पर नाराजगी जताई

Tue Jan 24 , 2023
ग्वालियर:उत्तर मध्य रेलवे के जीएम सतीश कुमार ने ग्वालियर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सतीश कुमार ने रेलवे स्टेशन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया व अधीनस्थों के साथ स्टेशन के विकास कार्यों पर भी चर्चा की। निरीक्षण के दौरान उन्हें जहां भी अव्यवस्थाएं मिलीं उन पर नाराजगी […]