टीकाकरण महाअभियान से पहले एक्शन में कलेक्टर, सीएमएचओ को बुरी तरह झाड़ा


ग्वालियर:  प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ग्वालियर में टीकाकरण महाअभियान होना है। उससे पहले आज वैक्सीनेटर कार्यक्रम में कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एक्शन में आ गये। कलेक्टर ने अधीनस्थ अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। बताया जाता है कि वैक्सीनेटर के कार्यक्रम में आज 460 दलों को पहुंचना था और पहुंचे सिर्फ 230। यह देखकर कलेक्टर सिंह ने ऑडिटोरियम का दरवाजा बंद करने के आदेश दिए और कहा कि कोई वैक्सीनेटर बाहर नहीं जाएगा, जो नहीं आए उन्हें तत्काल बुलाएं।

इस दौरान कलेक्टर ने सीएमएचओ, स्वास्थ्य अधिकारी निगम और प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि कल वैक्सीनेशन महाअभियान होना है। एक लाख 11 हजार लोगों को कोरोना का टीका लगना है, जो दल नहीं आए उन्हें पुलिस भेज कर बुलाओ, मुझे 460 दल चाहिए तभी स्टेज पर आऊंगा।

नव भारत न्यूज

Next Post

कोविन्द , नायडू , केंद्रीय मंत्रियों समेत प्रमुख नेताओं ने मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

Fri Sep 17 , 2021
नयी दिल्ली 17 सितम्बर(वार्ता) राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद , उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू , केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह , रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य मंत्रियों ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। श्री कोविंद ने अपने बधाई संदेश में कहा , “ भारत […]