मासूम पर खौलता पानी फेंकने वाले पांच आरोपी पकड़े,धाराएं भी बढ़ीं

 

नवभारत न्यूज

खंडवा। पारिवारिक विवाद के चलते एक मासूम बच्ची जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। उस पर खौलता पानी फेंकने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर खिंचाई के बाद पुलिस कडक़ एक्शन में आ गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्ची की हालत देखकर आरोपियों पर धाराएं बढ़ाई गई हैं। अभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

दरअसल एक ही परिवार के दो लोगों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों परिवारों में जमकर मारपीट हो गई। जब यह झगड़ा हो रहा था उसी जगह एक मासूम बच्ची जिसकी उम्र 4 वर्ष बताई जा रही है। बच्ची पर गर्म पानी गिरने से वह बुरी तरह जल गई थी। उसे इंदौर भेज दिया गया। बच्ची पर गर्म पानी गिरने और परिवार के बीच हुए मारपीट का वीडियो पास में लगे सीटीवी कैमरे में कैद गया। जिसके बाद यह वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बच्ची की सर्जरी हुई

नगर पुलिस अधीक्षक अरविंद तोमर ने बताया कि 28 तारीख के दिन यह दो परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था जिसमें एक बच्ची गर्म पानी से घायल हो गई थी, बच्ची को गंभीर अवस्था में इंदौर रेफर किया गया था। बच्ची की चोट को देखते हुए इसमें धाराएं बढ़ाई गई हैं। बच्ची की हालत में सुधार है। उसे आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है। बच्ची का इंदौर में एक माइनर सर्जरी हुआ है। कास्मेटिक सर्जरी के भी शासन प्रयास कर रहा है।

 

ये है मामला

 

मामला खंडवा शहर के खारा कुआं के पास का है। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी बच्चों के ऊपर गर्म पानी फेंक रहे हैं। बच्चों की मां का कहना है कि मेरी बेटी पर जानबूझकर अबरार और जुगा ने रंजिश निकालने के लिए बाजू में खड़ी बच्ची पर गर्म तबले का पानी फेंक दिया जिससे घायल हो गई।

Next Post

सोनिया, राहुल, खड़गे घोर सांप्रदायिक, सनातन मिटाने की विचारधारा को समर्पित : अनिल शर्मा

Thu Apr 4 , 2024
नयी दिल्ली 04 अप्रैल (वार्ता) अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव वल्लभ, बिहार प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा और राष्ट्रीय जनता दल के वरिष्ठ नेता उपेन्द्र प्रसाद ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में पार्टी महासचिव विनोद तावड़े […]

You May Like