दूसरे चरण के पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन इस आईपीएल सीजन में हमारे लिए लय निर्धारित करेगा : मोहम्मद कैफ

दुबई, 15 सितंबर (वार्ता) आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ का मानना है कि आईपीएल 2021 सत्र के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा। इस मैच में अच्छा प्रदर्शन इस आईपीएल सत्र में टीम के लिए लय निर्धारित करेगा।
हाल ही में दुबई में दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में शामिल हुए कैफ ने कहा, “ पहला मैच शेष टूर्नामेंट के लिए लय निर्धारित करेगा। आईपीएल के पहले हाफ के बाद एक बड़ा ब्रेक मिला है, लेकिन हम भाग्यशाली हैं कि ज्यादातर खिलाड़ी नियमित रूप से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं। हमारे पास एक संतुलित टीम है, क्योंकि हमारे पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अनुभव वाले खिलाड़ी और घरेलू खिलाड़ी हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला मैच हमारे लिए अहम होने वाला है। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

भारत के लिये लोकतंत्र एक व्यवस्था नहीं बल्कि एक विचार है : मोदी

Wed Sep 15 , 2021
नयी दिल्ली 15 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि भारत के लिए लोकतंत्र एक व्यवस्था नहीं बल्कि एक विचार है। श्री मोदी ने बुधवार को यहां संसद के आधिकारिक टीवी चैनल का उद्घाटन करते हुए कहा कि आज अंतर्राष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस है और ऐसे में ‘संसद टीवी’ […]