अब युवक को मौत के घाट उतारा


एक सप्ताह में जिले में हत्या की दूसरी वारदात, जाजनखेड़ी में हुई हत्या
सीहोर/ श्यामपुर 14 सितंबर नवभारत न्यूज. जिले की पुलिस के इन दिनों दुर्दिन चल रहे हैं. एक दिन पहले ही अहमदपुर पुलिस विवाहिता की हत्या का मामला सुलझाकर चैन की सांस भी नहीं ले पाई थी कि अब श्यामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम जाजनखेड़ी में एक युवक की नृशंस हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है.
जिले में आपराधिक वारदातों में एक बार फिर तेजी से इजाफा हुआ है. हाल ही में कप्तान की कमान संभालने वाले युवा एसपी मयंक अवस्थी के लिए अपराधी मानो चुनौती पेश कर रहे हैं. एक दिन पहले अहमदपुर थाना पुलिस ने ग्राम बनखेड़ी के नाले में मिली महिला की लाश के मामले को सुलझाते हुए आरोपी पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज किया था. मामले का पटाक्षेप होने के बाद पुलिस राहत की सांस भी नहीं ले सकी थी कि जाजनखेड़ा में एक युवक की हत्या कर दी गई.
धारदार हथियारों से की नृशंस हत्या
जानकारी के अनुसार श्यामपुर थाने के ग्राम जाजनखेड़ी निवासी मलखान सिंह पुत्र कैलाश गौर उम्र 25 वर्ष पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे मलखान सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जिसकी सूचना श्यामपुर पुलिस को लगने पर रात में थाना प्रभारी मौके पर पहुंचं और शव को पीएम के लिए भेजते हुए अज्ञात आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. युवक की हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. उक्त घटना में अभी कई सवालों की जांच पुलिस को करना है. फिलहाल तो पुलिस के लिए यह दिन कुछ कड़वे चल रहे हैं. एक के बाद एक वारदात क्षेत्र में सनसनी का माहौल बना हुआ तो असुरक्षा की भावना भी निर्मित हो गई है.
एक सप्ताह में हुई दूसरी घटना
श्यामपुर थाना क्षेत्र में ही करीब एक सप्ताह पहले एक 30 वर्षीय विवाहिता को उसके पति और सास ने ही मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद विवाहिता को गांव के एक नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने उक्त घटना की जांच कर एक दिन पहले सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति गब्बर विश्वकर्मा और सास सिया बाई को विवाहिता की हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.
पत्नी मायके गई तो पति ने चाकू से गोद डाला
सीहोर. हत्या करने के प्रयास का एक अन्य लोमहर्षक मामला शहर के थाना कोतवाली अंतर्गत घटित हो गया. पत्नी के मायके जाने से पति इतना कुपित हुआ कि उसने पत्नी को चाकू से गोद डाला. प्राप्त जानकारी के अनुसार डोहर मोहल्ला निवासी 20 वर्षीय करूणा दोहरे गत दिवस अपने मायके गई थी. सोमवार की रात जब वह लौटकर आई तो इस बात को लेकर पति सुनील दोहरे से उसका विवाद हो गया. बताया जाता है कि उस वक्त तो पति खामोश रहा, लेकिन रात को शराब के नशे में वह घर पहुंचा और सोती पत्नी को उठाकर उससे फिर झगड़ा करने लगा. उसने पत्नी से कहा कि अब कभी मायके मत जाना. नतीजतन फिर उन दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि पति सुनील ने छूरी उठाकर पत्नी पर कई वार करते हुए उसे घायल कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया है. पुलिस द्वारा आरोपी पति के खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया गया है.

नव भारत न्यूज

Next Post

हमीदिया में बच्चों की अंदरूनी जांच लिए अत्याधुनिक मशीनें

Wed Sep 15 , 2021
बच्चों को संक्रमण के बचाने के लिए लैरिंगोस्कोप का उपयोग नवभारत न्यूज भोपाल, 14 सितंबर. राजधानी भोपाल में कोरोना की थर्ड वेव से निपटने के लिए तैयारी जोरो पर है. कहा जा रहा है कि सितंबर अंत तक तीसरी रहर की शुरूआत हो सकती है. तीसरी लहर में बच्चों के ज्यादा […]