कानपुर टेस्ट के दौरान बांग्लादेशी प्रशंसक हुआ बेसुध

कानपुर 27 सितंबर (वार्ता) कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को खेल के दौरान ग्रीनपार्क स्टेडियम परिसर में उस समय अफरातफरी मच गयी जब बांग्लादेश टीम का एक प्रशंसक बेहोश होकर सड़क पर गिर गया।
सहायक पुलिस आयुक्त अभिषेक कुमार पांडे ने बताया कि टाइगर नामक एक बांग्लादेशी नागरिक आज स्टेडियम परिसर में गेट नंबर सात के पास बेसुध होकर गिर गया जिसे तुरंत उठाकर मीडिया गैलरी में लाया गया और प्राथमिक उपचार दिया गया। क्रिकेट प्रशंसक के बेहोश होने की वजह उमस भरी गर्मी बतायी जा रही है। उसकी हालत अब ठीक है मगर एहतियात के ताैर पर उसके साथ सहायता के लिये एक कर्मी की नियुक्ति की गयी है।
उन्होने बांग्लादेशी प्रशंसक के साथ मारपीट की घटना को महज अफवाह करार देते हुये कहा कि वह अब बिल्कुल दुरुस्त है।
इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट मे कहा गया था कि मीडिया गैलरी के बाहर सड़क पर टाइगर के वेश में एक युवक के साथ स्थानीय खेल प्रशंसको ने मारपीट की। आरोप है कि बांग्लादेशी नागरिक अपनी टीम का उत्साहवर्धन करने के साथ भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को गाली दे रहा था जिसका विरोध वहां बैठे कुछ स्थानीय युवकों ने किया था। बांग्लादेशी प्रशंसक के बाहर आते ही युवकों ने उसे घेर लिया और कथित रुप से मारपीट की हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुये युवक को उठाकर कुर्सी में बिठाया और पानी पिलाने के बाद उसकी तबीयत जानी। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आते ही युवक को जरुरी चिकित्सा उपलब्ध करायी गयी और उसे एक सुरक्षाकर्मी की निगरानी में भेज दिया गया।

Next Post

श्रीलंका का 602 रन का बड़ा स्कोर,न्यूजीलैंड के झटके दो विकेट

Fri Sep 27 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email गाले 27 सितंबर (वार्ता) कामिंडू मेंडिस (नाबाद 182), दिनेश चांदीमल (116), कुसल मेंडिस (नाबाद 106) की शतकीय पारियों के दम पर श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को पांच विकेट पर 602 रन बनाने […]

You May Like