भारत ने लंच तक 74 पर दो विकेट गिराकर बंगलादेश पर बनाया दबाव

कानपुर 27 सितंबर (वार्ता) आकाश दीप की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत भारत ने शुकवार को दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन लंच तक 74 पर दो विकेट गिराकर बंगलादेश पर दबाव बना लिया है।

आज यहां कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम पर बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने शुक्रवार को टॉस जीत कर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया है। बल्लेबाजी करने उतरी बंगलादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसने नौवें ओवर में 26 के स्कोर पर सलामी जाकिर हसन (शून्य) का विकेट गवां दिया। इस दौरान जाकिन 24 गेंदों का सामना किया और वह एक भी रन नहीं बना सके। उन्हें आकाशदीप ने जयसवाल के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये मोमिनुल हक भी शादमान इस्लाम के साथ भारतीय गेंदबाजों के आगे संघर्ष करते दिखे। 13वें ओवर में पहली गेंद पर आकाश दीप ने शादमान इस्लाम (24) को आउट कर बंगलादेश को दूसरा झटका दिया। लंच के समय तक कप्तान नजमुल शान्तो (28) और मोमिनुल हक (17) रन बनाकर क्रीज पर हैं।

भारत की ओर से पहले सत्र में एकमात्र कामयाब गेंदबाज आकाश दीप ने दो विकेट लिये।

Next Post

ड्वेन ब्रावो ने लिया क्रिकेट से संन्यास, केकेआर के मेंटर बने

Fri Sep 27 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 27 सितंबर (वार्ता) वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंड ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के कुछ घंटो बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर बन गये हैं। ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक […]

You May Like