लोगों को फिट रखने के लिए डिजिटल अभियान भी शुरू


ट्रांसफर्मेशन चैलेंज में भाग लेने के लिए किया आमंत्रित
नवभारत न्यूज
भोपाल, 13 सितंबर. स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देने और स्वस्थ्य भारत को प्रमोट करने के इरादे से फि टर ऐप पर होस्ट किया जा रहा है. अपने यूजर्स में उमंग पैदा करने के लिए, फि टर ने एक डिजिटल अभियान भी शुरू किया है. बतांदे कि कम्युनिटी आधारित फि टनेस ब्रांड में से एक फि टर ने अपने प्रमुख ट्रांसफ ॉर्मेशन चैलेंज (टीसी) के 14 वें संस्करण के लॉन्च की घोषणा की है. जो संभावित फि टनेस प्रेमियों को शानदार फि टनेस अनुभव प्रदान करेगा. इसके लिए रोमांचक 12 सप्ताह का चैलेज शुरू हो चुका है. जो लोगों से बहाने छोड़कर और टालमटोल बंद करके खुद को ज़यादा फि ट और बेहतर रूप में लाने के लिए अपनी फि टनेस यात्रा शुरू करने के लिए प्रेरित करता है. इस अभियान में, इस बात पर प्रकाश डालते हैं कि किस तरह बहाने उन लोगों के लिए बाधा बनते हैं जो स्वस्थ जीवन की दिशा में अपना पहला कदम उठाने की कोशिश करते है.
फिट भारत की ओर आगे बढ़ है लक्ष्य
ट्रांसफ शन चैलेंज (टीसी) 14 की शुरुआत करते हुए, फि टर के संस्थापक और सीईओ, जितेंद्र चौकसे ने कहा कि फि टर में, हमारा ध्येय है लोगों को आगे लाना और उन्हें स्वस्थ जीवन की दिशा में कदम उठाने के लिए प्रेरित करने में मदद करना. हमारा लक्ष्य फि ट भारत के विकास की दिशा में आगे बढ़ते हुए लोगों के व्यवहार और मानसिकता में बदलाव लाने का लक्ष्य हैं. हमारा ट्रांसफर्मेशन चैलेंज यही बात दर्शाता है कि और प्रत्येक चुनौती के साथ, हम फि टर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहे हैं. इस बार भी, हम नए और संभावित कम्युनिटी मेंबर्स से और अधिक जोश की उम्मीद करते है. उम्मीद करते है कि लोगों को अपने फि टनेस लक्ष्यों की ओर बढ़ाने और ट्रांसफ ॉर्मेशन चैलेंज में भाग लेकर स्थायी स्वस्थ जीवन शैली बनाने के लिए प्रोत्साहित करने में सफ ल होंगे.

नव भारत न्यूज

Next Post

अब कॉलेजों में पढ़ाई जाएगी रामचरितमानस

Tue Sep 14 , 2021
राम, हनुमान और तुलसीदास जी की जीवनी होगी शामिल नवभारत न्यूज भोपाल, 13 सितंबर. एमबीबीएस कोर्स में आरएसएस के संस्थापक हेडगेवार और बीजेपी के दीनदयाल उध्याय की जीवनी शामिल करने के बाद अब प्रदेश के कालेजों में स्नातक स्तर से रामचरित मानस पढ़ाई जाएगी. इसमें भगवान श्री राम, हनुमान जी और […]