बीसीसीआई ने इंग्लैंड में दो अतिरिक्त टी-20 मैच खेलने के प्रस्ताव की पुष्टि की

नयी दिल्ली, 14 सितंबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को अगले साल इंग्लैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के दो अतिरिक्त टी-20 मैच खेलने के लिए एक प्रस्ताव देने की पुष्टि की है।
बीसीसीआई ने कहा है कि दोनों पक्षों को मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने के बाद उत्पन्न गतिरोध पर एक सौहार्दपूर्ण समाधान के लिए समझौता करने का निर्णय लेना चाहिए। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोमवार को इस संबंध में कहा कि भारत इंग्लैंड के साथ दो अतिरिक्त टी-20 मुकाबले खेलने के लिए सहमत है, ताकि ईसीबी मैनचेस्टर टेस्ट के रद्द होने से हुए नुकसान को इस शर्त के साथ वसूल कर सके कि दोबारा नुकसान की भरपाई की मांग न हो।
शाह ने एक बयान में कहा, “ यह सही है कि हमने अगले साल जुलाई में इंग्लैंड दौरे के दौरान दो अतिरिक्त टी-20 मैच खेलने की पेशकश की है। तीन टी-20 के बजाय, हम पांच टी-20 खेलने के लिए तैयार हैं। वैकल्पिक रूप से हम एक टेस्ट भी खेलने के इच्छुक होंगे। यह ईसीबी पर निर्भर करता है कि वो इनमें से किस प्रस्ताव को चुनता है। ”

नव भारत न्यूज

Next Post

खंडवा में पुलिस हिरासत में मौत

Tue Sep 14 , 2021
बाइक चोरी के आरोपी को थाने पूछताछ के लिए ले आई थी पुलिस गृहमंत्री बोले – उसे सांस की बीमारी थी; ओंकारेश्वर टीआई समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड खंडवा:  ओंकारेश्वर थाने में सोमवार देर रात एक चोरी के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। बाइक चोरी के आरोप में […]