पिता की नौकरी का लालच दे मकान मालिक ने किशोरी से किया दुष्कर्म, मुंह बंद रखने दी जान से मारने की धमकी

 

ग्वालियर : शहर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके मकान मालिक ने दुष्कर्म कर दिया। मकान मालिक ने लड़की को लालच दिया था कि उसके बेरोजगार पिता को वह नौकरी दिलवा देगा इसी प्रलोभन में लड़की मकान मालिक लाला पाठक के साथ चली गई थी जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। लड़की और उसके पिता ने इस घटना को कुछ दिनों तक बदनामी के डर से छुपाए रखा। बाद में उन्होंने परिवार की एक महिला के हस्तक्षेप के बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया।

गोला का मंदिर पुलिस ने आरोपी मकान मालिक पाठक के खिलाफ पास्को एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पता चला है कि 17 साल की किशोरी अपने अलग रह रहे पिता के साथ रहती है जबकि उसकी मां अलग रहती है। पिछले दिनों लड़की के पिता की नौकरी चली गई थी मकान मालिक ने उसे झांसा दिया था कि एक निजी कंपनी का मैनेजर उसका परिचित है वह उससे कह कर लड़की के पिता को नौकरी दिलवा देगा इसी लालच में लड़की मकान मालिक के साथ चली गई थी। गोला का मंदिर पुलिस ने मकान मालिक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश तेज कर दी है ।

नव भारत न्यूज

Next Post

आयुष्मान भारत योजना के कार्डो को बनाने की धीमी गति पर कलेक्टर ने किया असंतोष जाहिर

Tue Sep 14 , 2021
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. शर्मा का दो दिन का वेतन काटने, कारण बताओ नोटिस जारी करने के दिये निर्देश मुरैना:  जिले में आयुष्मान भारत कार्डो के बनाने की धीमी गति को लेकर कलेक्टर बी.कार्तिकेयन ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.एडी शर्मा पर असंतोष व्यक्त करते हुये उनका […]