पति की बीमारी के बहाने मायके से बुलाया और जेठ ने बहू के साथ किया ये…

ग्वालियर:  शहर के कंपू थाना क्षेत्र के टापू वाला मोहल्ले में एक विवाहिता के साथ उसके जेठ द्वारा दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ख़ास बात यह है कि जेठ ने बहू को उसके मायके से बुलवाया था। जेठ ने बहू को बताया था कि उसके पति की तबीयत खराब है, इसलिए वह ससुराल आ जाए। पीड़िता विगत चार माह से मायके में रह रही थी। रिश्तो को शर्मसार करने वाली यह घटना टापू वाला मोहल्ले में घटित हुई है। पुलिस ने आरोपी जेठ के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फ़रार है और उसकी तलाश जारी है।

जेठ ने बहू को कमरे में बुलाया और गंभीर चर्चा के बहाने कर लिया दरवाजा बंद कंपू के टापू मोहल्ला निवासी 33 वर्षीय विवाहिता ने शिकयत की है कि विगत चार माह से वह अपने मायके में रह रही थी। बीती शाम उसकी सास ने उसे कॉल कर बताया कि उसके पति की तबियत खराब है। इसका पता चलते ही वह अपनी दोनों बच्चियों के साथ ससुराल आ गई। यहां पर आते ही उसके जेठ ने उसे बात करने के बहाने ऊपरी मंजिल पर बने एक कमरे में बुलाया। जब वह वहां पर पहुंची तो उसने दरवाजा बंद कर दिया।

विरोध करने पर कहा कि दरवाजा इसलिए बंद किया है कि गंभीर चर्चा करनी है। इस पर वह अंदर कमरे में चली गई और अंदर पहुंचते ही जेठ ने उससे बांधकर बलात्कार किया। इसके बाद मारपीट की और बदनाम करने की धमकी देकर मुंह बंद रखने को कहा। पीड़िता ने शोर मचाया तो परिजन पहुंच गए, लेकिन उन्होंने भी परिवार की बदनामी का हवाला देकर उसे चुप रहने के लिए विवश किया। पीड़िता ने अपने भाई को सूचना दी उसके साथ पुलिस थाने पहुंच कर मामला दर्ज करा दिया।

जेठ कहता है–तेरा पति तो बीमार रहता है, मुझे खुश रख मैं तुझे खुश रखूंगा वारदात के बाद जेठ ने पीड़िता बहू से कहा कि उसका पति बीमार रहता है। वह उसकी बात मान लेगी तो उसे जीवनभर खुश रखेगा। पीड़िता ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में TI कंपू थाना रामनरेश यादव के अनुसार पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

बरौ ग्राम पंचायत का तत्कालीन रोजगार सहायक गिरफ्तार

Tue Sep 14 , 2021
रीवा: सिरमौर जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत बरौ में किये गये भ्रष्टाचार मामले में दर्ज प्रकरण को लेकर पुलिस ने तत्कालीन रोजगार सहायक को गिरफ्तार कर लिया. इसके पूर्व तत्कालीन सचिव को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिले के सिरमौर जनपद पंचायत अंतर्गत बरौं ग्राम पंचायत में 35 लाख रुपए […]