अनुशासनहीनता के आरोप में कांग्रेस के प्रदीप और संजय पाण्डेय 6 वर्ष के लिये निष्कासित

रीवा: प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने नेताओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं अनुशासनहीनता करने वालों को अब बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है. रीवा के दो नेताओं को अनुशासनहीनता के आरोप पर 6 वर्ष के लिये निष्कासित कर दिया गया.

बताया गया है कि जिला कांग्रेस कमेटी के पास दोनो नेताओं के खिलाफ लगातार शिकायते प्राप्त हो रही थीं. जिसकी रिपोर्ट जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश नेतृत्व को भेजा था, जहां से अनुमति मिलने के बाद जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष त्रियुगीनारायण शुक्ल ने सेमरिया विधानसभा क्षेत्र के नेता प्रदीप सोहगौरा एवं गंगेव जनपद पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष संजय पाण्डेय को 6 वर्ष के लिये निष्कासित कर दिया गया है.

बताया गया है कि दोनो नेता लम्बे समय से कांग्रेस की राजनीत से जुड़े है. प्रदीप सोहगौरा जिला पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुके है और सेमरिया से टिकट की दावेदारी भी की थी. पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के चलते यह कार्यवाही की गई है. माना जा रहा है कि इसी तरह कुछ अन्य नेताओं पर भी कार्यवाही की गाज गिर सकती है.

नव भारत न्यूज

Next Post

नदी में दिखा मगरमच्छ

Tue Sep 14 , 2021
लोगों को किया गया सावधान विदिशा नवभारत न्यूज, बेस और बेतवा नदी के संगम स्थल त्रिवेणी घाट में सोमवार को करीब 7 से 8 फीट का एक मगरमच्छ देखा गया जो घाट पर बैठा हुआ था. जैसे ही उसको लोगों के पैरों की आहट मिली तो वह पानी में चला […]