वैक्सीनेशन महा अभियान में लापरवाही पर एक कर्मी निलंबित

 

दो कर्मियों को शोकाज नोटिस

बड़वानी:  जिले में चल रहे वैक्सीनेशन महा अभियान के दौरान लापरवाही प्रदर्शित करने पर कलेक्टर ने दो कर्मियों को शोकॉज नोटिस एवं एक कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनीता सिंगारे से प्राप्त जानकारी अनुसार वैक्सीनेशन महा अभियान के दौरान अपने कर्तव्य पर उपस्थित ना होने पर वेरवाड़ा की सीएचओ सुश्री पार्वती खरते एवं पोसपुर की सीएचओ सुश्री राधा चौहान को कलेक्टर ने शोकॉज नोटिस जारी कर तत्काल अपने कर्तव्य पर उपस्थित रहने के आदेश दिए है।

अन्यथा की स्थिति में उन्हें पद से पृथक करने की कार्यवाही करने की चेतावनी दी है। इसी प्रकार अपने कर्तव्य से अनुपस्थित रहने पर उप स्वास्थ्य केंद्र चारपाटिया की एएनएम सुश्री सुनीता लोहारे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। डॉ.सिंगारे ने बताया कि राष्ट्रीय महत्व के टीकाकरण महाअभियान के दौरान किसी भी कर्मी की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी, इसलिए सभी कर्मी अपने कर्तव्य पर अनिवार्य रूप से उपस्थित होकर अपने पदेन दायित्वों का निर्वाहन अच्छी तरह से करें। जिससे हमारे जिले में भी शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन हो सके।

नव भारत न्यूज

Next Post

2 लाख के गहने, 5 हजार नकदी व मोबाइल लूटा

Tue Sep 14 , 2021
ग्वालियर में हाईवे पर बीएसएफ के हवलदार व उसकी पत्नी से बदमाशों ने कट्टे के बट से हमला    ग्वालियर:  बाइक से टेकनपुर जा रहे बीएसएफ के हवलदार और उसकी पत्नी से लूट की गई है। हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर कट्‌टे के बट और डंडों से […]