प्रेमी से विवाद के बाद होटल की छत से प्रेमिका ने लगाई छलांग

उज्जैन:  4 दिनों से होटल में रह रहे नाबालिग प्रेमी युगल के बीच रविवार सोमवार रात विवाद हो गया। प्रेमिका ने होटल की चौथी मंजिल पर बनी छत पर छलांग लगा दी। गिरते ही सिर में लगी चोट के चलते उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने प्रेमी और होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह ने बताया कि रात 12 बजे के लगभग महाकाल थाना क्षेत्र के कोट मोहल्ला स्थित होटल हाईलाइट की छत से किशोरी ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। किशोरी का प्रेमी उसे अस्पताल लेकर पहुंचा था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की इस दौरान सामने आया कि 4 दिनों से नाबालिग प्रेमी युगल होटल के कमरा नंबर 402 में रह रहा था। प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो सामने आया कि किशोरी अपने पूर्व साथी के साथ मोबाइल पर चैटिंग कर रही थी। इसी बात पर प्रेमी ने शंका जताई और दोनों के बीच विवाद हो गया। प्रेमी ने उसे थप्पड़ मार दिया किसी के चलते उसने गुस्सा होकर होटल की छत से छलांग लगा दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अनुसार नाबालिग प्रेमी युगल पूर्व में भी घर से भाग चुका था। जून माह में किशोरी के परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई थी। कोतवाली पुलिस ने किशोरी को बरामद चलते प्रेमी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। लेकिन न्यायालय में आपसी समझौता होने पर प्रेमी को जमानत पर रिहा कर दिया गया था। दोनों के परिवार बाद में शादी के लिए राजी हो गए थे और उन्हें पता था कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह कर होटल में ठहरे हुए हैं।

होटलों में होती है अनैतिक गतिविधियां
शहर में सैकड़ों होटले संचालित की जा रही हैं। महाकाल मंदिर के आसपास 250 से अधिक होटल बनी हुई है। शहर की होटलों में अनैतिक गतिविधियां संचालित होती हैं। पूर्व में भी कई मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस ने होटल संचालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की है। मौजूद होटलों में अनैतिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिन पहले नीलगंगा थाना पुलिस ने होटल हिल्टन से युवक-युवती को पकड़ा था। जिस होटल की छत से किशोरी ने छलांग लगाई है उस होटल के भी पूर्व में दो से तीन मामले सामने आ चुके हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने शहर की होटलों में लगातार सर्चिंग अभियान चलाए जाने की बात कही है।

होटल संचालक पर केस दर्ज
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि स्थानीय युवक-युवती को होटल संचालक ने बिना आईडी के अपने यहां कमरा दिया था। उसके द्वारा मामले की जानकारी थाने पर भी नहीं दी गई थी। जिसके चलते उसके खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया गया है। नाबालिग प्रेमी को भी आरोपी बनाया गया है। जांच के दौरान होटल में ठहरे दिल्ली के श्रद्धालु परिवार ने घटनाक्रम देखा था जिनसे पूछताछ कर बयान दर्ज किए गए हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

वैक्सीनेशन महा अभियान में लापरवाही पर एक कर्मी निलंबित

Tue Sep 14 , 2021
  दो कर्मियों को शोकाज नोटिस बड़वानी:  जिले में चल रहे वैक्सीनेशन महा अभियान के दौरान लापरवाही प्रदर्शित करने पर कलेक्टर ने दो कर्मियों को शोकॉज नोटिस एवं एक कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनीता सिंगारे से प्राप्त जानकारी अनुसार […]