सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू की शूटिंग पूरी की

मुंबई, 14 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग पूरी कर ली है।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया की आने वाली जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग पूरी कर ली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में ​​​एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करते हैं।
फिल्म निर्माता अमर बुटाला ने कहा, “इस चुनौतीपूर्ण समय में शूटिंग करने के बावजूद, हमें बेहद खुशी है कि हमने सिद्धार्थ के हिस्से की शूटिंग अपने निर्धारित समय में पूरी की है। सिड के साथ काम करके बेहद खुशी हुई है और उन्होंने इस फिल्म को अपने तरीके से बेहद खास बना दिया है।”
गौरतलब है कि रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित फिल्म मिशन मजनू को, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा ने लिखा है। शांतनु बागची निर्देशित इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ,शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा नजर आएंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

वर्मी कंपोस्ट निर्माण में सरकारी राशि का दुरुपयोग

Tue Sep 14 , 2021
डिण्डौरी:  जिले के ग्राम रयपुरा में मनरेगा के तहत हो रहे वर्मी कंपोस्ट निर्माण में ठेकेदार की मनमानी का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का उपयोग कर सरकारी राशि के दुरुपयोग का आरोप लगाकर जांच कराने की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि […]