पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर 300 केन्द्रों में होगा टीकाकरण

सिंगरौली :  17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी के जन्म दिन के अवसर पर जिले में टीकाकरण महाअभियान के साथ ही वृहद वृक्षारोपण के कार्यक्रमो का आयोजन किया जायेगा। टीकाकरण महा अभियान को वृहद स्तर पर संचालित कराने के उद्देश्य से कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने औद्योगिक कम्पनियों के प्रतिनिधियो के साथ बैठक आयोजित कर कार्यक्रम को सफल बनाने एवं जिले में टीकाकरण का शत प्रतिशत लक्ष्य प्राप्त करने के लिए उपस्थित कम्पनियों के प्रतिनिधियो को आवश्यक निर्देश दिये गये।

कलेक्टर ने कहा कि जिले में 19 सितम्बर तक वृहद स्तर पर टीकाकरण महाअभियान चलाया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिले मे 17 सितम्बर को वृहद स्तर पर कोविड टीकाकरण का कार्य किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सभी परियोजनाओ में कार्यरत कर्मचारियों एवं उनके परिजन जिनकी आयु 18 वर्ष से अधिक है उनका शत-प्रतिशत टीकाकरण कराया जाये। उन्होंने कहा कि जिन व्यक्तियों का प्रथम डोज का टीकाकरण हो गया उनको दूसरे डोज का टीकाकरण कराना है। उन्होंने कहा कि 21 जून के टीकाकरण के लिए जिन स्थलों पर टीकाकरण केन्द्र बनाये गये थे.

इस महाअभियान के के लिए भी उन्ही स्थलो पर टीकाकरण केन्द्र बनाये जाये कि 21 जून को जिन व्यक्तियों का प्रथम डोज का टीकाकरण किया गया था उनको दूसरे डोज टीका लगाया जा सके। उन्होने कहा कि टीकाकरण के लिए केन्द्रवार सूची तैयार कर दूसरे डोज के टीकाकरण के लिए लिए लोगो को आमंत्रित करे। उन्होंने निर्देश दिया कि कम्पनियों में कार्य करने वाले आउटसोर्सिग के कर्मचारियो, संविदाकारो के कर्मचारियों का अनिवार्य रूप से शत-प्रतिशत टीकाकरण कराया जाये। कलेक्टर ने कहा कि हमारा लक्ष्य है 25 सितम्बर तक प्रथम डोज के टीकाकरण का लक्ष्य प्राप्त कर लिया जाये।

नव भारत न्यूज

Next Post

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मिशन मजनू की शूटिंग पूरी की

Tue Sep 14 , 2021
मुंबई, 14 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग पूरी कर ली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया की आने वाली जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग पूरी कर ली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में ​​​एक रॉ एजेंट की […]