तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी ठोकर, कार के अन्दर जिंदा जले दो युवक 

दोनो वाहनों में लगी आग, सुबह मौके पर पहुंची कलेक्टर-एसपी 

रीवा:रीवा में भीषण सडक़ हादसे में कार एवं ट्रक में आग लग गई. कार के अन्दर बैठे दो लोग जिंदा जल गये. तडक़े जानकारी मिलते ही कलेक्टर एवं एसपी मौके पर पहुंचे. दिलदहला देने वाला यह हादसा शहर के चोरहटा थाना अन्तर्गत जेपी ओवर ब्रिज के पास देर रात 2 बजे के आसपास हुआ. ट्रांसफार्मर लोड़ ट्रक ने कार को टक्कर मारी और लगभग 100 मीटर तक घीसते चला गया. कार में लगी सीएनजी गैस किट के चलते आग पकड़ ली. आग की चपेट में आने से दोनो वाहन जलकर खाक हो गये. आरोपी ट्रक चालक फरार हो गया. कार के अन्दर युवको का कंकाल मिला, जिनकी सिनाख्त कर ली गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक प्रयागराज यूपी के नारीबारी से आर्केस्ट्रा प्रोग्राम करके कार सवार लौट रहे थे. हादसे से दो किलोमीटर पहले चार आर्केस्ट्रा  कलाकारों को उतार दिया गया था और एक कलाकार को छोडऩे जा रहे थे. बताया गया कि रात के लगभग दो बजे के पासपास जेपी ओवर ब्रिज के पास ट्रक ने कार को ठोकर दी और घसीटते हुए ले गया. जिसके बाद दोनो वाहनों में आग लग गई. ट्रक चालक तो फरार हो गया. लेकिन कार सवार दोनो युवक बाहर नही निकल पाये और कार के अन्दर ही जिंदा जल गये. मृतक की पहचान छोटेलाल शुक्ला उर्फ रिंकू 42 वर्ष पिता इंद्रभान शुक्ला निवासी दुआरी एवं चालक अमित अग्रवाल 30 वर्ष निवासी ढ़ेकहा बकिया कालोनी के रूप में की गई है. मृतक छोटेलाल आर्केस्ट्रा संचालक थे. सूचना मिलने पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग बुझाई.

कार में ही जिंदा जल गये दोनो 

ओवर ब्रिज के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक ने कार को ठोकर मार दी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसके बाद ट्रक कार को कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया. ड्राइवर ट्रक छोडक़र भाग निकला. इतने में कार ने आग पकड़ ली, कार और ट्रक पूरी तरह जल गए. सीन ऑफ  क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ0 आरपी शुक्ला ने बताया हादसे के बाद दोनों युवकों ने कार के अंदर काफ ी संघर्ष किया था. संघर्ष के कारण एक युवक का हाथ भी टूट गया था. कार सीएनजी किट वाली न होती तो दोनों युवक शायद जलने से बच जाते.

सुबह पहुंचे कलेक्टर-एसपी 

भीषण सडक़ हादसे की जानकारी सुबह मिलते ही कलेक्टर मनोज पुष्प एवं एसपी नवनीत भसीन सहित सीएसपी और थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे. बारीकी से अधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगो से पूंछताछ की गई. शवों को निकाल कर पीएम के लिये भेजा गया. एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि दो युवको की मौत हुई है, जो कार के अन्दर ही बुरी तरह से जल गये. यह हादसा रात लगभग 2 बजे के आसपास होना बताया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है

नव भारत न्यूज

Next Post

भाजपा तीन मण्डल अध्यक्षों को बदलने की तैयारी में,कार्यकारिणी में नहीं होगा फेरबदल!

Tue Dec 6 , 2022
संगठन में फेरबदल के अटकलों पर लगा विराम,प्रदेश महामंत्री का दो टूक सिंगरौली : भाजपा जिलाध्यक्ष बदले जाने के बाद सिंगरौली में कयाश लगाये जा रहे थे कि जिला कार्यकारिणी में भी फेरबदल होगा। किन्तु पिछले दिनों प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत ने सिंगरौली प्रवास के दौरान स्पष्ट कर दिया […]