सेंचुरी मैट्रेसेस ने अपनी ब्रांड एम्बेसडर सानिया मिर्जा के साथ टीवीसी कैम्पेन लॉन्च किया

नयी दिल्ली , 13 सितंबर (वार्ता) अपनी तीन दशक की विरासत के साथ भारत के सबसे तेजी से बढ़ते मैट्रेस ब्रांड सेंचुरी मैट्रेस पिछले कुछ महीनों से लगातार तेज दर से वृद्धि कर रहा है।
इस वृद्धि का जश्न मनाने और इसे तेज रफ्तार देने के लिए ब्रांड अपने बेस्ट-इन-क्लास माय पॉवर मैट और आर्थोपीडिक मैट्रेसेस को लेकर टेलीविजन और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा क्वे साथ मार्केटिंग कैम्पेन- “च्वाइस ऑफ चैंपियंस” शुरू कर रहा है।
सितंबर के अंत तक चलने वाला 30-दिवसीय कैम्पेन आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, तमिलनाडु, केरल और कर्नाटक सहित प्रमुख बाजारों को टारगेट करेगा।

कैम्पेन को माय पॉवर मैट कलेक्शन और ऑर्थो एक्टिव मैट्रेस जैसे प्रमुख प्रोडक्ट्स की अनूठी विशेषताओं और बेहतर प्रदर्शन को लेकर डिजाइन किया गया है।
नई पेश की गई माय पॉवर मैट रेंज एक्टिव कंज्यूमर को टारगेट करती है, जो लंबे और थकाऊ दिन के बाद फिर से नई एनर्जी चाहता है।
ये मैट्रेस एडवांस स्प्रिंग टेक्नोलॉजी और कंटूर शेप के फोम के साथ आते हैं जो वजन और तापमान का समान स्तर पर वितरण सुनिश्चित करते हैं।
इसी तरह ऑर्थो एक्टिव मैट्रेस सेंचुरी के सबसे सफल वेलनेस कलेक्शन का एक हिस्सा है, जो सही बैक सपोर्ट और बेहतर पोश्चर के साथ बेहतरीन नींद के अनुभव का वादा करता है।

सेंचुरी मैट्रेसेस ने देश के 18 राज्यों में 4500+ डीलरों और 450+ एक्सक्लूसिव ब्रांड स्टोर्स के साथ मजबूत उपस्थिति स्थापित की है।
इसके हैदराबाद और भुवनेश्वर में मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं।
इसके अलावा पुणे, बैंगलोर, अहमदाबाद, कोयंबटूर, विजाग, विजयवाड़ा, कुरनूल में कंपनी के सेल्स डिपो हैं और दक्षिण, पूर्व और पश्चिम भारत में सेल्स ऑफिसेस हैं।

नव भारत न्यूज

Next Post

आरबीआई ने ग्राहकों को किय सचेत, न करें ओटीपी और पिन नंबर साझा

Mon Sep 13 , 2021
मुंबई 13 सितंबर (वार्ता) रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने ‘अपने ग्राहकों का जानो (केवाईसी) के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले जालसाजों से सचेत रहने की हिदायत देते हुए कहा कि उपभोक्ता फोन कॉल पर किसी से भी अपना खाता संख्या, एटीएम पिन नंबर और ओटीपी साझा न करें। रिजर्व बैंक ने […]