दुर्घटना में मृतक चार युवकों के शवों का गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

अलवर 02 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बानसूर में गत रात्रि को भीषण सड़क हादसे में चार मृतकों के शवों का आज गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया।
मृतक चारों युवकों के शवों का इससे पूर्व अस्पताल में पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हुआ।
शव गांव में पहुंचने पर कोहराम मच गया बानसूर अस्पताल की मोर्चरी पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों भीड़ जुट गई। दुर्घटना की सूचना पाकर मृतकों के रिश्तेदार तथा ग्रामीण रात से ही मोर्चरी पहुंचने लगे वहीं मेडिकल बोर्ड द्वारा चारों शवों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
वहीं इस घटना से मृतकों के गांव कानपुरा में सन्नाटा पसर गया। वही एक मृतक राहुल राजपूत विवाहित था जबकि प्रदीप राजपूत ,नवीन राजपूत ,ललित राजपूत अविवाहित थे। मृतकों में दो सगे भाई ललीत , प्रदीप राजपूत है। मृतकों की उम्र 20 से कम है।
गौरतलब है कि दौलत सिंह की ढाणी तथा कानपुरा गांव में घटना की सूचना मिलते ही सन्नाटा पसर गया। सभी लोगों की आंखें नम हो गई। बताया जा रहा है एक मृतक के मामा के गांव शादी समारोह के लिए बानसूर कस्बे में दुकानों पर खरीदारी करने आए थे। उसके पश्चात रात्रि को घर जाते समय कोटपूतली रोड नई सड़क पेट्रोल पंप के पास यह भीषण हादसा हुआ।
पुलिस अनुसंधान कर रही है। परिजनों ने मेजर गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है वही इस मौके पर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ थानाधिकारी राजेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

आंध्र प्रदेश में दो लॉरी की भिडंत में चार लोग जिंदा जले

Fri Dec 2 , 2022
काकीनाडा, 02 दिसंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश में काकीनाडा जिले के प्रतिपादु मंडल के राष्ट्रीय राजमार्ग पर धर्मवरम के पास शुक्रवार तड़के दो लॉरियों की भिडंत के बाद वाहनों में आग लगने से चार लोगों की जिंदा जल गए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि एक लॉरी […]