‘ऊंचाई’ में डैनी और सारिका की एंट्री

मुंबई, 13 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ में डैनी और सारिका की एंट्री हो गयी है।
अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्मकार सूरज बड़जात्या की आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा और सारिका की भी एंट्री हो गई है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से नेपाल में शुरू होगी। यह फिल्म यह चार दोस्तों की जिंदगी की कहानी है। इन चार दोस्तों की उम्र 60 साल से अधिक है।

अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डेन्जोंगपा चार दोस्तों का किरदार निभाएंगे। वहीं नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा फिल्म में तीन महिलाओं के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के इंटरनेशनल शेड्यूल को पूरा करने के बाद मुंबई और दिल्ली में छोटे-छोटे शेड्यूल होंगे।

नव भारत न्यूज

Next Post

लगातार चौथे दिन घटे कोरोना संक्रमण के नये मामले, मृतकाें की संख्या में भी बड़ी कमी

Mon Sep 13 , 2021
नयी दिल्ली 13 सितंबर (वार्ता) देश में कोरोना संक्रमण के नये मामलों में लगातार चौथे दिन गिरावट दर्ज की गयी है और पिछले 24 घंटे में 27,254 मामले सामने आये हैं तथा इस अवधि में मृतकों की संख्या भी अपेक्षाकृत काफी कम दर्ज की गयी है। देश में रविवार को […]