अधिकारियों ने देखी आयोजन की तैयारियों की रूप-रेखा

प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों का लिया जायजा
इन्दौर: ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आज कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी और मध्यप्रदेश औद्योगिक विकास निगम के एमडी मनीष सिंह ने जनवरी माह में होने वाले प्रवासी भारतीय दिवस और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने इस आयोजन में संलग्न एक्सप्रो कंपनी द्वारा बनायी गई योजना को बारीकी से देखा.

अधिकारी द्वय ने निर्देश दिए कि इस प्रतिष्ठित आयोजन में कोई भी कमी ना रहे. इसके लिए पुख़्ता योजना बनायी जाए और उसका उसी के अनुरूप क्रियान्वयन किया जाए. बैठक में आयुक्त नगर निगम श्रीमती प्रतिभा पाल और विभिन्न समितियों के संयोजक अपर कलेक्टर एवं अन्य अधिकारीगण मौजूद थे. बैठक में बताया गया कि कार्यक्रम स्थल में आकर्षक और संदेशपरक प्रदर्शनी भी लगायी जाएगी. डेलीगेट्स को दिए जाने वाले किट में उन सामग्रियों को रखा जाएगा, जिनसे मध्यप्रदेश की पहचान और याद उनके साथ जा सके। मालवा निमाड़ के विभिन्न जिलों में एक जिला एक उत्पाद योजना के तहत चयनित सामग्री भी किट में रखी जाएगी.

नव भारत न्यूज

Next Post

एनसीएल की अधिग्रहित जमीन पर अवैध रूप से काबिज 45 आवास हुए जमींदोज

Mon Nov 28 , 2022
राजस्व व पुलिस प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई सिंगरौली: राजस्व व पुलिस अमले ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एनसीएल निगाही परियोजना की बनौली में अधिग्रहित भूमि पर अवैध रूप से काबिज 45 आवासीय मकानों को आज रविवार को जेसीबी के माध्यम से ध्वस्त करा दिया गया। हालांकि प्रशासन की इस कार्रवाई […]