सराफा व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा

मिट्टी में दबा दिए थे 13 लाख के जेवरात,वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार
सतना:सराफा व्यापारी के साथ मारपीट कर जेवरात लूटने की वारदात को तीन दोस्तों ने ही अंजाम दिया था। लूटे गए लगभग 13 लाख रुपए मूल्य के जेवरात उन्होंने खेत की मिट्टी में दबा कर छिपा दिए थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेवरात बरामद कर लिए हैं।
सिविल लाइन थाना पुलिस ने धनखेर मोड पर सोमवार को नागौद के सराफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी पिता हरवंश सोनी निवासी गोपाल टोला नागौद के साथ हुई मारपीट और लूट की वारदात का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की है। इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
एसपी सतना आशुतोष गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा करते हुए बताया कि धनखेर मोड़ पर सराफा व्यापारी कृष्ण कुमार सोनी के साथ धनखेर के ही रहने वाले अमन सिंह पिता श्याम सिंह 20 वर्ष, छोटू उर्फ शिवजी सिंह पिता वंशराज सिंह 29 वर्ष और अंकुल सिंह 22 वर्ष ने लूटपाट की थी।आरोपियों ने 185 ग्राम सोने के बने लगभग 9 लाख 58 हजार के जेवरात और 2 लाख 97 हजार रुपए कीमत के साढ़े 5 किलो चांदी से बने जेवरों समेत 25 हजार रुपए की नगदी से भरे दो बैग छीन लिए थे। घटना की सूचना मिलने पर सीएसपी महेंद्र सिंह, टीआई अर्चना द्विवेदी ने मौका मुआयना कर जांच शुरू की थी।

पुलिस ने गांव से निकलने वाले रास्तों पर नाकाबंदी कर क्षेत्र के गुंडे-बदमाशों और संदिग्ध आचरण वालों की खबर लेना शुरू किया तो पता चला कि तलाशे जा रहे हुलिया वाले एक संदिग्ध और उसके दो दोस्तों का पता नहीं है। पुलिस ने उसकी तलाश आसपास के गांवों, खेतों में भी की।इसी बीच तीन लड़कों के खेत मे मौजूद होने की सूचना मिली। जिस खेत मे लड़के थे वहां सिर्फ पैदल ही जाया जा सकता था लिहाजा तस्दीक के बाद दो तरफ से पुलिस की टीमें वहां पहुंची और घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वारदात के समय उन्हें पता नहीं था कि सराफा व्यापारी के बैग में कितने का माल है।

नव भारत न्यूज

Next Post

मोहनिया टनल में वाहनों की आवाजाही शुरू, लोकार्पण की तैयारी

Thu Nov 24 , 2022
टनल के अंदर मौजूद हैं कई खूबियां, प्रधानमंत्री से लोकार्पण कराने के लिये चल रहे प्रयास सीधी :सीधी-रीवा जिले की सीमा पर निर्मित मोहनिया टनल के लोकार्पण में बड़े नेताओं का कार्यक्रम निश्चित होने में हो रहे लंबे विलंब को देखते हुए जन सुविधाओं के मद्देनजर इसमें वाहनों की आवाजाही […]