जियो की 5जी सेवा पुणे में भी पहुंची

मुंबई, 23 नवंबर (वार्ता) रिलायंस इंडस्ट्रीज लि समूह की जियो ने बुधवार को घोषणा की कि उसने जियो ट्र 5जी सेवा अब पुणे भी शुरू कर दी गयी है ।

कंपनी के अनुसार 23 नवंबर से पुणे में जियो यूजर्स को जियो वेलकम ऑफर के लिए आमंत्रित किया जा रहा है और बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक जीबी/ प्रति सेकेंड से अधिक गति पर अनलिमिटेड डेटा का अनुभव की पेशकश की जा रही है।

कंपनी का कहना है कि पूणेवालों को आज से एक जीबी/प्रति सेंकड से अधिक की तीव्र गति वाली इंटरनेट सुविधा मिलने लगी है।

जियो ने कहा है कि वह अपने जियो ट्रू 5जी नेटवर्क की बीटा टेस्टिंग किसी शहर में तभी शुरू करता है जब उस शहर के बड़े हिस्से तक अपने खुद के ट्रू 5जी नेटवर्क को खड़ा कर लेती है।

जियो के एक प्रवक्ता ने कहा, “जियो ट्रू 5जी के लॉन्च के बाद 12 शहरों में, बड़ी संख्या में जियो उपयोगकर्ताओं ने जिया वेलकम ऑफर में नामांकन किया है।
उम्मीद के मुताबिक, जियो के ट्रू 5जी नेटवर्क पर डेटा यूसेज इससे कई गुना ज्यादा है।
प्रवक्ता के अनुसार पुणे में विद्यार्थियों की एक बड़ी आबादी है और इसे एक प्रमुख सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र (आईटी हब ) भी माना जाता है।
इस 5जी सेवा से पुणे के लोगों का अनुभव बदल जाएगा।”
कंपनी दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलूरु के अलावा नाथद्वारा में जियो ट्र 5जी नाम से पांचवी पीढ़ी की दूरसंचार सेवाएं शुरू कर चुकी है।

नव भारत न्यूज

Next Post

तिर्की ने पटनायक को सौंपा हॉकी विश्व कप का पहला टिकट

Wed Nov 23 , 2022
भुवनेश्वर 23 नवंबर (वार्ता) हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप तिर्की ने जनवरी 2023 में होने वाले एफआईएच पुरुष हॉकी विश्व कप भुवनेश्वर-राउरकेला का पहला टिकट बुधवार को ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के सुपुर्द किया। तिर्की ने ट्वीट किया, “माननीय मुख्यमंत्री श्री नवीन पटनायक ने राउरकेला और भुवनेश्वर में होने […]